सिद्धार्थ-कैटरीना ने लगाए जयपुर में ठुमके

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 , 2016

सिद्धार्थ-कैटरीना ने लगाए जयपुर में ठुमके
जयपुर। आगामी बॉलीवुड फिल्म बार-बार देखो की स्टारकास्ट की मंगलवार को शहर में मौजूदगी से दिनभर फिल्मी हलचल रही। एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने शहर के विभिन्न स्थानों पर प्रमोशनल इवेंट्स में हिस्सा लिया और अनुभव शेयर किया। शहर में पहली बार श्याम नगर मेट्रो स्टेशन पर हुए प्रमोशनल इवेंट में दोनों स्टार्स ने फिल्म बार-बार देखो के हिट सॉन्ग मैनूं काला चश्मा जंचता है जंचता है गोरे मुखड़े पर जमकर ठुमके लगाए। इस दौरान बड़ी तादाद में मौजूद प्रशंसकों ने भी ताल से ताल मिलाई।

सिद्धार्थ और कैटरीना ने अपने प्रशंसकों के साथ सेल्फी भी ली। यहां आलम यह था कि अपने चहेते स्टार्स की एक झलक पाने के लिए प्रशंसकों में बेताबी दिखाई दी। इसके बाद जयपुर जेएनयू कॉलेज और महात्मा ज्योतिराव फुले यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट्स से अनुभव बांटे। फिर ऐतिहासिक अल्बर्ट हॉल प्रांगण में फोटो खिंचवाईं। इसके बाद स्टारकास्ट यहां राजापार्क स्थित पिंकस्क्वायर मॉल स्थित आईनॉक्स में मीडिया से रूबरू हुईं और अनुभव शेयर किए।

जीवन में जो होता है, अच्छे के लिए होता है
कैटरीना कैटरीना ने कहा कि यह रोमांटिक फिल्म है। इसमें मैंने सिद्धार्थ मल्होत्रा की पत्नी दीया का रोल प्ले किया है। उस हर पल को पूरी शिद्दत से जीना चाहती हैं। मैंने यह जाना है कि जीवन में जो होता है, अच्छे के लिए होता है। कैटरीना ने कहा कि उन्होंने कथक डांस का सबक सीखा है। एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा कि मैंने जय वर्मा का रोल प्ले किया है जो काम और पैसे को तवज्जो देता है। एक सवाल पर सिद्धार्थ ने कहा कि मुझे याद है कि मेरे स्कूल में एक अकॉउंटस की टीचर हुआ करती थीं। उस दौरान में अकॉउंटस में कमजोर था। मुझे कुछ समझ नहीं आता था, लेकिन टीचर ने कभी गुस्सा नहीं किया।

Mixed Bag

Ifairer