विनोद साहब की ताजा फोटो देख इरफान हैरान

By: Team Aapkisaheli | Posted: 07 Apr, 2017

विनोद साहब की ताजा फोटो देख इरफान हैरान
बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने गुरुवार को कहा कि वह अभिनेता विनोद खन्ना की हाल की एक फोटो देखकर हैरान रह गए। इरफान खान ने गुजरे जमाने के दिग्गज अभिनेता के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। अपनी खूबसूरत कदकाठी के कारण अपने समय में अलग पहचान रखने वाले विनोद खन्ना ताजा फोटो में बेहद कमजोर दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैली इस फोटो में विनोद खन्ना बहुत अधिक बीमार दिख रहे हैं। अपनी आगामी फिल्म हिंदी मीडियम के ट्रेलर लांच के मौके पर इरफान ने मीडिया से कहा, मैं यह जानकर बहुत दुखी हूं कि विनोद खन्नाजी स्वस्थ नहीं हैं। मैं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

उन्होंने कहा, मेरे लिए वह (विनोद खन्ना) और धर्मेंद्र साहब हिंदी फिल्म जगत के सबसे संदर हीरो रहे हैं। आज, जब मैंने यह फोटो देखी तो हतप्रभ रह गया। यदि मैं किसी भी तरह से उनकी मदद कर सकूं, तो मैं करना चाहूंगा। यदि आवश्यकता पड़ी तो मैं अपना अंग दान करूंगा। मैं ईश्वर से प्रार्थना कर चाहता हूं ताकि वह जल्द स्वस्थ हो सकें। विनोद खन्ना को एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अस्पताल के एक प्रवक्ता ने कहा, विनोद खन्ना को डीहाइड्रेशन के चलते सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में शुक्रवार को भर्ती किया गया था। वह हमारे डॉक्टरों की देखरेख में हैं और इलाज का उन पर अच्छा असर हुआ है। उनकी हालत स्थिर है। परिवार के सदस्यों ने प्रशंसकों द्वारा की गई दुआओं के लिए उनका धन्यवाद दिया है और लोगों से परिवार की निजता बनाए रखने का आग्रह किया है।

आलिया भट्ट की कातिल अंदाज देखकर दंग रहे जाऐंगे आप

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार

गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव


Mixed Bag

Ifairer