सेक्सी शर्लिन अब "3डी कामसूत्र" से बडे पर्दे पर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 29 Oct, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
सेक्सी शर्लिन अब
एडल्ट मैगजीन "प्लेबॉय" के लिए न्यूड होकर हंगामा मचाने वाली सेक्सी शर्लिन चोपडा बडे पर्दे पर भी आग लगाने को तैयार हैं। जी हां, हॉट मॉडल शर्लिन चोपडा जल्द ही 3डी में बनने वाली फिल्म कामसूत्र में नजर आने वाली हैं।

खबर है कि निर्माता रूपेश पॉल की 3डी में बन रही इस फिल्म में शर्लिन चोपडा मुख्य भूमिका में नजर आएगी। उल्लेखनीय है कि इस फिल्म का अलाउंस इसी साल कान फिल्म फेस्टिवल में किया गया था। पॉल ने कहा कि मैं शर्लिन को साइन करने को लेकर काफी खुश हूं। शर्लिन के इंडियन लुक, उनके बोल्ड अंदाज और डेयरिंग आउट लुक ने उन्हें काफी इंप्रेस किया है। इसके बावजूद डायरेक्टर शर्लिन को इस रोल में फिल्माने को एक चैलेंज मानते हैं, क्योंकि उनका यह रोल उनकी मौजूदा इमेज से कहीं ज्यादा बोल्ड है।

वैसे, डायरेक्टर को यकीन है कि वह शर्लिन चोपडा के गुड लुक और ऎटि्टयूड का बेहतर इस्तेमाल करेंगे। उनमें वह सेंशुअलिटी है, जो करेक्टर के लिए मुझे चाहिए। यह उनके करियर के लिए सबसे बडी फिल्म साबित होगी। शर्लिन इस रोल के लिए क्या तैयारी कर रही हैं, क्या यह न्यूडिटी दिखाने के लिए एक कैटवॉक है, जो वल्गर भी न दिखे।

मगर इस रोल से बेहद खुश शर्लिन कहती हैं, "कामसूत्र कहीं न कहीं वल्गैरिटी के बहुत करीब है, लेकिन न्यूडिटी वल्गर नहीं"। फिल्म में कुछ खास बॉलिवुड सितारे भी होंगे। हालांकि पॉल ने अभी इन सितारों के नाम को ओपन नहीं किया है। उन्होंने कहा है कि कास्टिंग चल रही है और मैं इतना ही कहूंगा कि यह किसी सरप्राइज से कम नहीं होगा।

टेग्स—शर्लिन चोपडा, प्लेबॉय, कामसूत्र, रूपेश पॉल, सेक्सी
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer