... तो इसलिए बनेगी सोनाक्षी "दाऊद की बहन"

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 Oct, 2015

... तो इसलिए बनेगी सोनाक्षी
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अब जल्दी ही अण्डर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम की बहन बनेंगी। काफी विचार करने के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने यह फैसला लिया है कि वे दाऊद इब्राहीम की बहन बनने का फैसला लिया है। वैसे प्रशंसकों को यह सुनकर आश्चर्य होगा लेकिन यह सच है। दरअसल बात यह है कि सोनाक्षी सिन्हा के पास एक फिल्म में दाऊद इब्राहीम की बहन "हसीना पारकर" का किरदार निभाने का ऑफर आया था। सोनाक्षी सिन्हा इस किरदार को निभाने के लिए काफी असमंजस में थी।

वो यह तय नहीं कर पा रही थी कि इस किरदार को निभाने के लिए हां कहूं या न। ऎसे में बॉलीवुड एक्टर शत्रुघन सिन्हा यानि सोनाक्षी सिन्हा के पिता ने अपनी बेटी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का हौसला बढ़ाया और सोनाक्षी सिन्हा को फिल्म में दाऊद की बहन "हसीना पारकर" का किरदार निभान के लिए राजी कर लिया। सोनाक्षी के पिता ने उनसे कहा कि यह किरदार निभाना चाहिए क्योंकि ऎसे रोल कभी कभी आते हैं।

उन्होंने कहा कि पिता के साथ की वजह से ही वह यह फिल्म कर पा रही हैं। सोनाक्षी इस रोल के लिए काफी उत्साहित हैं। सोनाक्षी ने कहा कि हसीना के किरदार को ठीक से परदे पर उतारने की हर संभव प्रयास करेंगी। वह हसीना के हाव भाव, भाषा और उनके लहजे को भी पक़डने की पूरी कोशिश कर रही हैं।


सोनाक्षी को भरोसा है कि दर्शक उनके इस रूप को भी पसंद करेंगे क्योंकि यह दौर महिला प्रधान फिल्मों का है और दर्शक ऎसी फिल्मों को पसंद भी कर रहे हैं। अब बडे पर्दे पर जल्द ही सोनाक्षी सिन्हा अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम की बहन "हसीना पारकर" का किरदार रूपहर्ले पर्दे पर जीवंत करने जा रही है।

Mixed Bag

Ifairer