फिल्म निर्माण में मणिरत्नम की महारत एक बार फिर साबित हुई: PS1 पर शंकर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 05 Oct, 2022

फिल्म निर्माण में मणिरत्नम की महारत एक बार फिर साबित हुई: PS1 पर शंकर
चेन्नई । निर्देशक एस. शंकर, जिन्हें रोबोट, आई और नायक जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है, निर्देशक मणिरत्नम की महान कृति पोन्नियिन सेलवन 1 की प्रशंसा करने वाले नवीनतम व्यक्ति हैं।

बुधवार को ट्विटर पर लेते हुए, शंकर ने लिखा, पीएस1 शानदार है। वर्षों बाद एक गुणवत्ता वाली तमिल ऐतिहासिक फिल्म। मणिरत्नम सर की महारत एक बार फिर साबित हुई।

इसके बाद उन्होंने फिल्म की तकनीकी टीम की प्रशंसा की और कहा, छायाकार रवि वर्मन के सुरम्य चित्रण को सलाम। ए आर रहमान संगीत की धुन शानदार। उस विशाल सेना की जय हो जिसने इस महाकाव्य को बनाया है!

महान कृति से प्रभावित होने वाले शंकर अकेले नहीं हैं। तेलुगु स्टार नागार्जुन जैसी हस्तियों सहित करोड़ों लोग भी महाकाव्य से प्रभावित हुए हैं।

पिछले शुक्रवार को प्रशंसकों की खुशी के लिए रिलीज हुई इस फिल्म का दर्शकों से जोरदार स्वागत हो रहा है।

इसने अपने पहले ही दिन दुनिया भर में 80 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की, जिससे तमिल सिनेमा में अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म के रूप में इतिहास की किताबों में प्रवेश किया।

फिल्म की शानदार कहानी राजकुमार अरुण मोझी वर्मन के शुरूआती जीवन पर आधारित है, जिन्हें बाद में महान राजा चोझन के नाम से जाना जाता था।

मणिरत्नम की ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म में अभिनेता विक्रम, ऐश्वर्या राय, तृषा, कार्थी, जयम रवि, जयराम, पार्थिबन, लाल, विक्रम प्रभु, जयराम, प्रभु और प्रकाश राज सहित कई शीर्ष सितारे हैं।

--आईएएनएस

5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार


Mixed Bag

Ifairer