शालिनी पांडे: मैंने अर्जुन रेड्डी में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है

By: Team Aapkisaheli | Posted: 25 , 2021

शालिनी पांडे: मैंने अर्जुन रेड्डी में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है
मुंबई। शालिनी पांडे रणवीर सिंह के साथ जयेशभाई जोरदार से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अर्जुन रेड्डी ने उन्हें दक्षिण में रातों रात स्टार बना दिया था। आज अर्जुन रेड्डी के 4 साल पूरे हो गए है, और इस मौके पर शालिनी ने फिल्म की सफलता का श्रेय उनके निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा को दिया है।

शालिनी ने कहा कि मैंने अर्जुन रेड्डी में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है। इसने मुझे एक कलाकार के रूप में सबकुछ दिया है। जिस पर मुझे बहुत गर्व है, और मुझे खुशी है कि दर्शकों ने मेरी कड़ी मेहनत की सराहना की।

उन्होंने आगे कहा कि मैं अपने निर्देशक संदीप वांगा रेड्डी को एक एक्टर के रूप में मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद देती हूं। मैं भाग्यशाली हूं कि मैं एक अद्वितीय प्रेम कहानी बनाने के उनके ²ष्टिकोण का हिस्सा थी जिसने पूरे भारत में फिल्म प्रेमियों के दिलों और दिमागों में अपनी जगह बना ली है।

अभिनेत्री ने कहा कि अर्जुन रेड्डी की सफलता ने एक बहुमुखी कलाकार के रूप में पहचाने बनाने के उनके जुनून को हवा दी।

शालिनी ने अपनी आने वाली फिल्म को लेकर कहा कि जयेशभाई जोरदार काफी मजेदार होने वाली है। दुर्भाग्य से, मैं अभी अपनी भूमिका के बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकती, इसलिए आपको इंतजार करना होगा और फिल्म देखनी होगी। (आईएएनएस)

हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप

महिलाओं के शरीर पर  तिल,आइये जानते हैं   इसके राज


Mixed Bag

Ifairer