सुल्तान तो मिला नहीं, बादशाह खान ही सही, कोई तो मिला

By: Team Aapkisaheli | Posted: 03 May, 2016

सुल्तान तो मिला नहीं, बादशाह खान ही सही, कोई तो मिला
हिन्दी फिल्मों में गिनी चुनी ऐसी अभिनेत्रियाँ हैं जिन्होंने वर्तमान समय के तीनों खान के साथ काम किया है। इन अभिनेत्रियों में एक कैटरीना कैफ भी हैं जिन्होंने सलमान, शाहरुख और आमिर के साथ सुपर हिट फिल्में की हैं। कुछ दिन पहले चर्चा थी कि सलमान प्रोडक्शन की एक फिल्म में वे काम करेंगी लेकिन फिर समाचार मिले की तारीखों की समस्या के चलते वे यह फिल्म नहीं कर पाएंगी।

अब वास्तविकता क्या थी यह तो नहीं पता लेकिन अब जो समाचार प्राप्त हुए हैं उसके अनुसार कैटरीना कैफ ने आनन्द एल राय की अगली फिल्म को साइन किया है जिसमें शाहरुख खान उनके हीरो होंगे। इस फिल्म में अभी एक और नायिका का चयन किया जाना बाकी है। कहा जा रहा है कि इसके लिए करीना कपूर को प्रस्ताव गया है लेकिन अभी तक उन्होंने इसके बारे में कोई जवाब नहीं दिया है। इस फिल्म में शाहरुख बौने का किरदार निभाएंगे। पहले यही भूमिका सलमान ने ठुकरा दी थी।

कैटरीना इससे पूर्व शाहरुख के साथ फिल्म ‘जब तक है जान’ में काम कर चुकी है। बताया जा रहा है कि इन दोनों हीरोइन का रोल बराबरी का होगा। ये वैसी फिल्म नहीं होगी जिसमें एक एक्ट्रेस का रोल बड़ा है और दूसरी का छोटा। इसीलिए आनंद चाहते हैं कि शाहरुख के साथ बॉलीवुड की दो स्थापित अभिनेत्रियों को लिया जाए।

Mixed Bag

Ifairer