डेम्पो फुटबॉल क्लब में पचास प्रतिशत की हिस्सेदारी चाहते हैं शाहरूख

By: Team Aapkisaheli | Posted: 02 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
डेम्पो फुटबॉल क्लब में पचास प्रतिशत की हिस्सेदारी चाहते हैं शाहरूख
नई दिल्ली। कोलकाता नाइट राइडर्स के आईपीएल-5 के चैंपियन बनने के बाद शाहरूख खान बहुत उत्साहित हैं। आईपीएल के बाद अब शाहरूख फुटबॉल में दांव लगा रहे हैं। एक समाचार पत्र के मुताबिक शाहरूख देश के सबसे पुराने क्लबों में से एक डेम्पो एफसी में 50 फीसदी की हिस्सेदारी खरीदने जा रहे हैं। यह हिस्सेदारी करीब 30 करोड रूपए में पडेगी। बताया जा रहा है कि एक दो हफ्ते में सौदा हो जाएगा।

शाहरूख ने भी इसकी पुष्टि की है। हालांकि उन्होंने विस्तार से जानकारी नहीं दी है। डेम्पो एफसी के मालिक श्रीनिवास वी डेम्पो ने इस बात की पुष्टि की है कि उनकी शाहरूख से कई दौर की बातचीत हो चुकी है। बातचीत काफी सकारात्मक रही है। हालांकि अभी इस पर अंतिम फैसला नहीं हुआ है। सौदे से जुडे लोगों ने बताया कि शाहरूख इस क्लब के लिए बोली लगाने वालों में अकेले नहीं हैं।

क्लब में हिस्सेदारी खरीदने की होड में एक मशहूर भारतीय क्रिकेटर भी शामिल है। यह क्रिकेटर खुद फुटबॉलर है। कुछ कॉरपोरेट हाउसेज भी हिस्सेदारी खरीदने वाले हैं। डेम्पो पर फिलहाल गोवा के एक औद्योगिक समूह का मालिकाना हक है। इस साल अप्रैल में इस फुटबॉल क्लब ने तब इतिहास रच दिया था जब उसने रिकॉर्ड पांचवीं बार आइ.लीग पर कब्जा जमाया था।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer