नशे में थे शाहरूख, लेकिन यह अपराध नहीं : मुम्बई एसीपी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
नशे में थे शाहरूख, लेकिन यह अपराध नहीं : मुम्बई एसीपी
मुम्बई। मुम्बई के पुलिस उपायुक्त (एसीपी) इकबाल शेख ने गुरूवार को इस बात की पुष्टि की कि कोलकाता नाइटराइडर्स टीम के सहमालिक और फिल्म स्टार शाहरूख खान ने बुधवार रात नशे की हालत में वानखेडे स्टेडियम में मुम्बई क्रिकेट संघ (एमसीए) के अधिकारियों के साथ बदसलूकी की थी। शेख ने एमसीए अधिकारियों और शाहरूख के बीच हुई तकरार में बीचबचाव का काम किया था।

शेख ने गुरूवार को कहा, शाहरूख नशे में थे। उनके मुंह से शराब की बू आ रही थी लेकिन वह शराब बाहर से पीकर आए थे। वह नशे की हालत में एमसीए और बीसीसीआई अधिकारियों को धमकी दे रहे थे। उन्होंने अधिकारियों को अपशब्द भी कहे थे। नाइटराइडर्स द्वारा मुम्बई इंडियंस को हराने के बाद शाहरूख की बीसीसीआई और एमसीए अधिकारियों के साथ कहासुनी हुई थी। शाहरूख और उनके साथी पुरस्कार वितरण समारोह स्थल के पास जाकर जीत का जश्न मनाना चाहते थे लेकिन उन्हें ऎसा नहीं करने दिया गया। शाहरूख का गुस्सा उस समय सातवें आसमान पर पहुंच गया, जब एमसीए अधिकारियों ने फ्लड लाइट बुझा दी।

शेख, जो कि एमसीए प्रबंधन समिति के सदस्य भी हैं, उस समय मैदान में मौजूद थे। वह तेजी से घटना स्थल पर पहुंचे और स्थिति को खराब होने से बचाया। शेख ने कहा, मैं शाहरूख को बाहर लेकर गया क्योंकि हालात खराब हो रहे थे। बातचीत के दौरान शाहरूख एमसीए और बीसीसीआई अधिकारियों को गालियां दे रहे थे। हम इस मामले की जांच कर रहे हैं।

यह पूछे जाने पर कि किस बात ने शाहरूख का पारा चढाने का काम किया, शेख ने कहा, हमें इस बात से मतलब नहीं कि शाहरूख को किस बात पर गुस्सा आया। हमें इस बात से मतलब है कि यह घटना स्टेडियम के अंदर हुई। इस घटना से नाराज एमसीए शाहरूख पर वानखेडे स्टेडियम में प्रवेश पर आजीवन प्रतिबंध लगाने के बारे में सोच रहा है। आईपीएल कमिश्नर राजीव शुक्ला ने कहा है कि इस सम्बंध में हालांकि अब तक कोई फैसला नहीं हुआ है और कोई भी फैसला लेने से पहले वह दोनोे पक्षों से बात करना चाहेंगे।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer