सलमान के परोपकारी कार्यों से प्रभावित हैं शहनाज हुसैन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 July, 2017

सलमान के परोपकारी कार्यों से प्रभावित हैं शहनाज हुसैन
मुंबई। सौन्दर्य विशेषज्ञ शहनाज हुसैन का कहना है कि वह फिल्म स्टार सलमान खान के अभिनय की बजाय समाज सेवा के प्रति उनकी निष्ठा, लगन तथा परोपकारी कार्यों से ज्यादा प्रभावित हैं।

मुंबई हवाई अड्डे पर जब शहनाज हुसैन तथा सलमान खान संयोगवश मिले तो अपने पेशे के दोनों दिग्गजों ने फिल्मों तथा सौंन्दर्य की चकाचौंध भरी दुनिया की बजाय सामाजिक, आर्थिक तथा परोपकारी कार्यों से जुड़े उन मुद्दों पर चर्चा की, जिससे समाज के सबसे निचले स्तर के लोगों की स्थिति में सुधर लाया जा सके। दोनों दिग्गजों ने इन क्षेत्रों में परस्पर सहयोग पर सहमति जताई तथा दोनों ने एक-दूसरे के कार्यों में सहयोग की प्रतिबद्धता दोहराई।

एक बयान के अनुसार, सौन्दर्य विशेषज्ञ शहनाज हुसैन से फिल्म स्टार द्वारा गैर सरकारी संगठन ‘बीइंग ह्यूमन’ के माध्यम से शुरू किए गए जनकल्याण के कार्यों की जमकर तारीफ की तथा शहनाज हुसैन ग्रुप के विशेषज्ञों के सहयोग की पेशकश की। शहनाज हुसैन ने कहा कि सलमान खान जिन बुलंदियों को छू चुके हैं, उस मुकाम से परोपकारी कार्यों की प्रतिबद्धता उनमें मानवीय पहलुओं को उजागर करती है।

उन्होंने कहा कि सलमान खान द्वारा संचालित संगठनों की ओर से समाज के गरीब तबके लोगों को व्यवसायिक प्रशिक्षण प्रदान करके रोजगार के सम्मानजनक अवसर प्रदान किए गए हैं।

समाज सेवा के क्षेत्र में शहनाज हुसैन ने भी कई मिसालें कायम की हैं। शहनाज हुसैन की ब्यूटी अकादमी में विकलांग तथा नेत्रहीन बच्चों को प्रशिक्षण प्रदान करके समाज में सम्मानजनक तरीके से जीवनयापन के लिए तैयार किया जाता है।
(आईएएनएस)

हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें

अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...

गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...


Mixed Bag

Ifairer