प्रभु देवा की अगली फिल्म वांटेड-2, सलमान नहीं शाहिद कपूर होंगे नायक

By: Team Aapkisaheli | Posted: 28 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
प्रभु देवा की अगली फिल्म वांटेड-2, सलमान नहीं शाहिद कपूर होंगे नायक
ऎसा लगता है बॉलीवुड में सलमान खान की व्यस्तता के कारण अब उन नायकों की बन आई है जो इन दिनों बेकार बैठे हैं। इन नायकों को उन फिल्मों में लेने के प्रयास हो रहे हैं जिनमें सलमान खान को लेने का मानस बनाकर कथानक लिखा गया है। ऎसा ही एक समाचार इन दिनों मीडिया में छाया हुआ है जिसे पढकर व जानकर बॉलीवुड वाले हैरान हो रहे हैं। कहा जा रहा है बॉलीवुड में सलमान खान की तकदीर बदलने वाले निर्देशक प्रभु देवा हिन्दी में अपनी तीसरी फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसके लिए उन्होंने शाहिद कपूर को नायक के तौर पर चुना है और इस फिल्म का शीर्षक उन्होंने वांटेड-2 रखा है। हालांकि प्रभुदेवा का कहना है कि यह फिल्म वांटेड का सीक्वल नहीं है बल्कि वांटेड की सफलता को भुनाने के उद्देश्य से ही इस फिल्म का नाम वांटेड-2 रखा है।

यह एक डांसर की कहानी है और शाहिद डांस में माहिर हैं इसलिए उन्हें चुना गया है। पिछले दिनों शाहिद और प्रभुदेवा ने मुलाकात भी की। प्रभुदेवा ने इसके पहले सलमान खान के साथ वांटेड बनाई थी, जो न केवल बॉक्स ऑफिस पर सफल रही बल्कि सलमान के करियर को इस फिल्म ने नई जान दी। इसके हिट होते ही सीक्वल की चर्चाएं चल पडी थीं। सभी को लगा कि सीक्वल में सलमान खान ही होंगे, लेकिन शाहिद के चुनाव पर सभी को हैरानी होना स्वाभाविक है। कहा जा रहा है कि वांटेड का सीक्वल सलमान को ही लेकर प्लान किया गया था, लेकिन सलमान बेहद व्यस्त हैं और उनके पास इस सीक्वल के लिए समय नहीं है।

इसी बीच प्रभुदेवा के हाथ एक डांसर की कहानी लगी, जिसमें हीरो का बेहतरीन डांसर होना जरूरी है। उन्होंने शाहिद को ले लिया। पहले प्रभुदेवा एक्शन मूवी बना रहे थे, लेकिन सलमान की व्यस्तता को देखते हुए उन्होंने इरादा बदल दिया। वांटेड के ब्रांड नेम को भुनाने के लिए उन्होंने शाहिद वाली फिल्म का नाम वांटेड 2 रख दिया। प्रभुदेवा ने फिल्म शुरू करने के पहले सलमान खान से भी बात की और सलमान ने उन्हें फिल्म बनाने की इजाजत दे दी। प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित दूसरी हिंदी फिल्म "राउडी राठौर" एक जून को रिलीज होने जा रही है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer