शाहिद ने संभाली स्थिति

By: Team Aapkisaheli | Posted: 00 Aug, 0000

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
शाहिद ने संभाली स्थिति
दोस्ती को साबित करने की कोशिश में कई बार किसी प्रियजन को नाराज करना पडता है, जिसकी टीस सीने में देर तक चुभती रहती है। कोरियोग्राफर अहमद खान को भी हाल ही ऎसी ही स्थिति से दो-चार होना पडा। दरअसल पिछले कई सालों से इंडस्ट्री में सेवाएं दे रहे अहमद अभिनेता शाहिद कपूर के बचपन के दोस्त होने के साथ ही रणबीर कपूर से भी अच्छे रिश्ते रखते हैं।

एक ऑटोमोबाइल कंपनी के विज्ञापन के लिए रणबीर को सौ कारों के साथ शूट करना था। रणबीर चाहते थे कि इस शूट की कोरियोग्राफी अहमद करें। वहीं अहमद कुणाल कोहली की आगामी फिल्म में दो गानों के लिए शाहिद के साथ काम करने का वादा कर चुके थे। एक तरफ किया हुआ वादा तो दूसरी ओर एक नया रचनात्मक मौका। अहमद की कशमकश को भांपते हुए आखिरकार शाहिद ने अहमद को रणबीर के साथ काम करने की अनुमति दे दी, मगर शाहिद को इस तरह छोडने का मलाल अहमद को बहुत है।

खुद उनके शब्दों में, "यह बात बिल्कुल सही है। रणबीर की चार मिनट की वह शॉर्ट फिल्म एक नया अनुभव होती। शाहिद ने मुझे एड शूट करने की आजादी दी, मगर इसका मुझे बहुत दुख है। शाहिद को चिन्नी प्रकाश जी के हवाले छोडना पडा, जिनके साथ उन्होंने पहले कभी काम नहीं किया। हालांकि रणबीर के साथ काम करने का अवसर भी मैं नहीं छोडना चाहता था, मगर इसके बावजूद मेरे और शाहिद के बीच सब कुछ सामान्य है।"
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer