शाहरूख बोले, लंदन में कभी नहीं मिला ललित मोदी से

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 Jun, 2015

शाहरूख बोले, लंदन में कभी नहीं मिला ललित मोदी से
बॉलीवुड सुपरस्टार और आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के सहमालिक शाहरूख खान ने कहा कि उन्होंने पूर्व आईपीएल प्रमुख ललित मोदी से लंदन में मुलाकात नहीं की थी। खान से सवाल किया गया था कि क्या उन्होंने ललित मोदी से मुलाकात की थी जो यह जानकारी सामने आने के बाद विवादों में हैं कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने उन्हें यात्रा दस्तावेज मुहैया कराने में मदद की और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने लंदन की एक अदालत में ललित मोदी के आव्रजन आवेदन का कथित तौर पर समर्थन किया था।

ललित मोदी अपने ट्वीटर पेज पर भी सчRय हैं और उन्होंने आरोप लगाया है कि उन्होंने प्रियंका वाड्रा और उनके पति राबर्ट वाड्रा से मुलाकातें की थीं। जब शाहरूख खान से पूछा गया कि क्या उन्होंने आरोपों का सामना कर रहे ललित मोदी से लंदन में मुलाकात की थी, उन्होंने कहा कि अगर वह मोदी से मिले होते तो यह बात अब तक सामने आ गई होती। शाहरूख खान ने कहा कि नहीं, लंदन में मेरे पास छुट्टी नहीं थी। मैं बुल्गारिया में शूटिंग कर रहा था। मैंने शाम को काम खत्म किया और क्योंकि यह आखिरी रात थी, हम लोग सुबह करीब छह बजे तक जगे हुए थे।

बातचीत करते हुए और अगले दिन लौटकर मुझे अपनी बेटी और बेटे को दाखिला दिलाना था। उन्होंने कहा कि इस प्रकार, मेरे पास समय था नहीं, मैंने ललित मोदी से मुलाकात नहीं की। अगर मैंने की होती, तो वह सबको बता चुके होते।

Mixed Bag

Ifairer