शाहरुख ने ब्रेट रैटनर को ‘लुंगी डांस’ सिखाया

By: Team Aapkisaheli | Posted: 15 Apr, 2017

शाहरुख ने ब्रेट रैटनर को ‘लुंगी डांस’ सिखाया
सैन फ्रांसिस्को। सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपनी फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के सिग्नेचर ‘लुंगी डांस’ स्टेप को अमेरिकी फिल्मकार ब्रेट रैटनर को सिखाया। रैटनर ने अभिनेता को अपनी फिल्म ‘रश ऑवर’ के सीक्वल में निर्देशित करने की इच्छा भी जताई है। दोनों ने सैन फ्रांसिस्को अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (एसएफआईएलएम) के दौरान एक साथ मंच साझा किया। अपने 60वें संस्करण के मौके पर महोत्सव ने शाहरुख का सम्मान किया। रैटनर ने कहा, ‘‘एक दिन भारत में मैं शाहरुख को लेकर ‘रश ऑवर’ बनाना चाहता हूं।’’ सूट-बूट में सजे दोनों फिल्मी हस्तियों ने शुक्रवार शाम को कैस्ट्रो थिएटर में हुए समारोह में बातचीत के दौरान काफी हंसी-मजाक भी किए।

अभिनेता के साथ निजी बातचीत से पहले रैटनर ने इंस्टाग्राम पर शाहरुख के साथ एकल तस्वीर भी पोस्ट की। उन्होंने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘‘बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख के साथ...एसएफएफआईएलएम में हमारी बातचीत के लिए तैयार हो रहा हूं।’’  बाद में उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें शाहरुख उन्हें ‘लुंगी डांस’ के स्टेप सिखाते नजर आ रहे हैं, हालांकि यह गाना उपलब्ध नहीं था और शाहरुख ने मजाकिया अंदाज में इसे गाते हुए रैपटर को स्टेप सिखाया।

रैटनर ने वीडियो के साथ लिखा, ‘‘एसएफएफआईएलएम में किंग खान के साथ। प्रेरणादायक, विनम्र, एक महान डांसर।’’ रैटनर ने शाहरुख को अपनी प्रतिकृति का एक छोटा सा डॉल भी भेंट किया। शाहरुख ने उन्हें धन्यवाद देते हुए ट्वीट किया, ‘‘एसएफएफआईएलएम में शानदार शाम के लिए आपका धन्यवाद रैटनर...आपका डॉल आपकी तरह शानदार है।’’शाहरुख ने इस सम्मान के लिए फिल्म महोत्सव के अधिकारियों को भी धन्यवाद दिया। इस महोत्सव का हिस्सा शाहरुख की फिल्म ‘माई नेम इज खान’ भी बनी।



5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...

ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स

क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार


Mixed Bag

Ifairer