सेक्सी कैटरीना बोली, आप हमेशा से मेरा साथ देती रही

By: Team Aapkisaheli | Posted: 02 Oct, 2014

सेक्सी कैटरीना बोली, आप हमेशा से मेरा साथ देती रही
बॉलीवुड की व दूनिया की सबसे सेक्सी अभिनेत्री के नाम से जाने जाने वाली ये अभिनेत्री अकसर सुर्खियों में रहती है। हम बात कर रहे दूनिया की सबसे सेक्सी व हॉट अभिनेत्री कैटरीना कैफ की । अब खबर यह है कि कैटरीना कैफ सेक्सी करीना को सबसे अच्छी दोस्त मानती है।
हां हम आपकों बता दे की करीना व कैटरीना के बीच का दोस्ती का खुलासा किया है। गौरलतलब है बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कटरीना कैफ का कहना है कि करीना कपूर हमेशा से ही उनकी दोस्त रही है। फिल्म जीवन में कटरीना कैफ और करीना कपूर के बीच भले ही प्रतिद्वंदिता हो लेकिन निजी जिंदगी में दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है।
हाल ही में फिल्म "फैंटम" की शूटिंग के सिलसिले में करीना कपूर फिल्म के सेट पर पहुंची थी। कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म "फैंटम" में सैफ अली खान और कटरीना कैफ की मुख्य भूमिका है। "फैंटम" के सेट पर दोनों अभिनेत्रियों को मौज मस्ती करते हुए देखा गया।
 कटरीना ने कहा कि करीना हमेशा से मेरा साथ देती रही हैं। वह पीठ पीछे भी मेरे बारे में अच्छा ही कहती हैं। जाहिर है मुझे वो भी पसंद ही होंगी। रणबीर कपूर की चचेरी बहन करीना ने हाल ही में एक शो के दौरान कहा था कि वह रणबीर कपूर की शादी में कैटरीना के गानो पर डांस करेंगी।

Mixed Bag

Ifairer