सेक्स वर्कर की हत्या में दो गिरफ्तार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 31 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
सेक्स वर्कर की हत्या में दो गिरफ्तार
नई दिल्ली। कापसहेडा इलाके में सेक्स वर्कर महिला की हत्या के आरोप में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक युवक से महिला शादी करना चाहती थी, लेकिन उसके धंधे व उम्र का बडा अंतर होने से युवक ने प्रस्ताव ठुकरा दिया। बाद में दोनों के बीच मतभेद इतने बढ गए कि महिला ने युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर उसे पकडवा दिया था। अभियुक्तों की पहचान राकेश व ताहिर मलिक के रूप में हुई। ताहिर नीम हकीम (आयुर्वेद डॉक्टर) है। दसवीं तक पढाई कर चुके इस आरोपी के पास कोई डिग्री नहीं है। पुलिस ने इनसे वारदात में प्रयुक्त चाकू और खून से सने कपडे बरामद किए हैं। दक्षिण पश्चिम जिला अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अनिल ओझा ने बताया कि 20 मई को कापसहेडा क्षेत्र में एक महिला को चाकू मार देने की सूचना मिली थी। पुलिस घायल को सफदरजंग अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वह सेक्स वर्कर थी।

इस घटना की बाबत पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि महिला को ताहिर नामक आयुर्वेद डॉक्टर के साथ इलाके में देखा गया था। पुलिस की जांच उस पर केंद्रित हो गई। क्षेत्र में प्रैक्टिस करने वाले डॉक्टरों और दवा बेचने वालों से पूछताछ में पता चला कि एक युवक सेक्स संबंधित बीमारियों को दूर करने का एक्सपर्ट होने का दावा करता है। वह क्लीनिक चलाता है। पुलिस इसे ट्रेस कर पाती उससे पहले कॉल डिटेल की मदद से राकेश नामक युवक को शक के आधार पर पकड लिया। युवक ने पूछताछ में ताहिर के साथ वारदात में शामिल होने की बात स्वीकार ली। राकेश ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया पिछले सप्ताह ताहिर ने उसे एक महिला के बारे में बताया था। ताहिर ने उससे कहा था कि एक महिला कुछ माह से उसे टारगेट कर रही है। उसके खिलाफ कई झूठी शिकायतें भी पुलिस में दे चुकी है।

महिला की शिकायत पर फरवरी में द्वारका सेक्टर 23 थाना पुलिस ने ताहिर को 107/151 के तहत पकडा था। ताहिर ने महिला से बदला लेने के लिए उसे खत्म करने की ठान ली। साजिश के तहत राकेश ने महिला को कॉल कर उसके साथ मीटिंग फिक्स कर ली। दोनों महिला के घर पहुंचे जहां मौका देख ताहिर ने उस पर चाकू से कई वार कर दिए। बाद में दोनों फरार हो गए थे। पूछताछ के बाद पुलिस ने सर्विलांस की मदद से बिंदापुर से ताहिर को भी दबोच लिया। ताहिर कापसहेडा इलाके में हमदम दवाखाने के नाम से क्लीनिक चलाता था।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer