केपी व महेला के आने से गदगद हैं सहवाग

By: Team Aapkisaheli | Posted: 00 Aug, 0000

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
केपी व महेला के आने से गदगद हैं सहवाग
नई दिल्ली। केविन पीटरसन और महेला जयवर्धने जैसे खिलाडी के किसी भी टीम से जु़डने पर किसी भी कप्तान का खुश होना स्वाभाविक है और यही स्थिति लगभग दिल्ली डेयर डेविल्स के कप्तान वीरेंद्र सहवाग की भी है।

सहवाग ने भारत की तीसरी सबसे ब़डी मोबाइल आपरेटर कंपनी आइडिया सेल्युलर के साथ दिल्ली डेयर डेविल्स के लगातार तीसरे वर्ष गठबंधन कायम रहने की घोषणा के अवसर पर कहा कि महेला और केपी का दिल्ली में स्वागत है। मेरे लिए यह ब़डे सम्मान की बात है कि मैं इन दो दिग्गज खिलाडियों की कप्तानी कर रहा हूं जो कि अपने-अपने देश के कप्तान हैं। उन्होंने कहा कि पिछले सत्र में हमने निराश किया था लेकिन इस बार इन खिलाडियों की मौजूदगी में हमारी टीम ज्यादा प्रतिस्पर्धात्मक नजर आ रही है। मुझे विश्वास है कि हम अपने घरेलू मैदान में न केवल मंगलवार को अच्छा प्रदर्शन करेंगे बल्कि आगामी मैचों में भी शानदार प्रदर्शन करेंगे। महेला और केपी के जु़डने से हमारी बल्लेबाजी को मजबूती मिलेगी और साथ ही ये दोनों अनुभवी खिलाडी टीम के युवाओं का मार्गदर्शन कर सकेंगे।

किसी भी कप्तान के लिए ऎसे बेहतरीन खिलाडियों का टीम में होना उसे सुकून देता है। एक सवाल के जबाव में सहवाग ने कहा कि टी-20 में अर्धशतक बनाना ही एक ब़डी बात होती है। ऎसे में 150 या 200 रन के बारे में सोचना बहुत मुश्किल है। अब तक न्यूजीलैंड के ब्रेंडन मैकुलम ही ऎसा कर पाए हैं। मैं उम्मीद करूंगा कि हमारे स्टार श्रीलंकाई बल्लेबाज महेला हमारी टीम की तरफ से 150 की पारी खेल जाएं। आईपीएल में जीत के आइडिया के बारे में पूछने पर दिल्ली डेयर डेविल्स के कप्तान ने कहा कि आइडिया साफ है कि हमें मैच जीतने हैं और हम दिल्ली में अपने घरेलू मैदान में विजयी शुरूआत करना चाहेंगे।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer