सीमा अंतिल को ओलंपिक टिकट

By: Team Aapkisaheli | Posted: 00 Aug, 0000

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
सीमा अंतिल को ओलंपिक टिकट
नई दिल्ली। सीमा अंतिल इस साल होने वाले लंदन ओलंपिक के लिए क्वालिफाई करने वाली दूसरी भारतीय महिला चक्का फेंक एथलीट रही जब उन्होंने अमेरिका में यूनिवर्सिटी ऑफ कैलीफोर्निया (इरवाइन) ओपन चैंपियनशिप में "ए" क्वालिफिकेशन स्तर हासिल किया।

सीमा ने 62.60 मीटर की दूरी तक चक्का फेंककर ओलंपिक का टिकट हासिल किया। कोच टोनी सियारेली के साथ पिछले छह महीने से यहां ट्रेनिंग कर रही सीमा ने शनिवार को प्रतियोगिता के दौरान अपने पहले प्रयास में ही दूरी तय की। वह दो दिन में अगले चरण की ट्रेनिंग शुरू करेंगी।

भारतीय एथलीट ने ओलंपिक क्वालिफाइंग स्तर हासिल करने के बाद कहा कि "मैं काफी अच्छा महसूस कर रही हूं, मुझे आज लग रहा था कि मैं 64 मीटर से अधिक थ्रो कर सकती हूं लेकिन कोच चाहते थे कि मैं इस तरह की थ्रो को ओलंपिक के लिए बचाकर रखूं। उन्होंने कहा कि मेरा ध्यान अब अपने प्रदर्शन में सुधार जारी रखने और ओलंपिक में पदक हासिल करने के लक्ष्य को हासिल करने पर टिका है।

मेरे ऊपर भरोसा दिखाने और मुझे दुनिया के शीर्ष कोच के साथ ट्रेनिंग का मौका देने के लिए मैं मित्तल चैंपियंस ट्रस्ट की आभारी हूं। उनके कारण ही मैं सात बरस बाद 62 मीटर की दूरी तय करने में सफल रही।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer