स्कूटी सवार स्नैचरों ने दिल्ली की महिला को 100 मीटर तक घसीटा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 Dec, 2021

स्कूटी सवार स्नैचरों ने दिल्ली की महिला को 100 मीटर तक घसीटा
नई दिल्ली ।एक महिला को स्कूटी के पीछे 100 मीटर से अधिक तक घसीटे जाने का एक सीसीटीवी फुटेज शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो फिर से राष्ट्रीय राजधानी के निवासियों की सुरक्षा पर सवाल उठा रहा है।

घटना गुरुवार शाम की है जब शालीमार बाग इलाके में स्कूटी सवार दो लोगों ने 23 वर्षीय महिला से मोबाइल फोन छीन लिया।

पुलिस ने कहा कि शालीमार बाग पुलिस स्टेशन में शाम करीब 6.40 बजे स्नैचिंग की घटना के संबंध में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी।

पूछताछ करने पर पता चला कि शाम करीब साढ़े पांच बजे फोर्टिस अस्पताल में कार्यरत 23 वर्षीय पायल अपनी ड्यूटी के बाद घर जा रही थी। जब वह अस्पताल के पास ट्रैफिक सिग्नल पर पहुंची तो अचानक एक स्कूटी पर दो लोग आ गए और पीछे बैठे सवार ने उनका फोन छीन लिया।

लूट को रोकने के लिए, महिला ने स्नैचर की जैकेट को पकड़ लिया और बाद में स्कूटी के साथ 100 मीटर से अधिक तक घसीटा और बाद में नीचे गिर गई।

एक अधिकारी ने कहा, घायल महिला को फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया। इलाज के बाद उसे उसी दिन छुट्टी दे दी गई। उसके घुटनों पर चोट के निशान थे।

घटना के तुरंत बाद, पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 392 और 34 के तहत मामला दर्ज किया।

इस बीच, एक ताजा घटनाक्रम में, सूत्रों ने कहा कि पुलिस ने एक स्नैचर्स को पकड़ लिया है और दूसरे आरोपी को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

वर्ष 2021 में क्षेत्र से 470 स्नैचर और 357 लुटेरों को गिरफ्तार किया गया और पकड़ा गया जिनमें से 89 को शालीमार बाग थाने ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि मामले में आगे की जांच जारी है। (आईएएनएस)

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद

 जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!


Mixed Bag

Ifairer