SC का झटका, सपा मंत्री गायत्री प्रजापति के खिलाफ रेप केस दर्ज करने का आदेश

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 Feb, 2017

SC का झटका, सपा मंत्री गायत्री प्रजापति के खिलाफ रेप केस दर्ज करने का आदेश
नई दिल्ली। अखिलेश सरकार के मंत्री और मुलायम सिंह के करीबी माने जाने वाले गायत्री प्रसाद प्रजापति को सुप्रीम कोर्ट ने झटका दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने गायत्री प्रजापति के खिलाफ एक महिला से रेप करने और उस महिला की नाबालिग लडकी के साथ छेडछाड का मामला दर्ज करने के आदेश दिए है। गौरतलब है कि चित्रकूट निवासी एक महिला ने गायत्री प्रजापति पर आरोप लगाए थे कि गायत्री प्रजापति ने उसे पार्टी में ऊंचा पद दिलाने के नाम पर पिछले दो साल में कई बार रेप किया।

साथ ही महिला ने आरोप लगाया था किगायत्री प्रजापति ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ छेडछाड भी की। महिला का कहना है कि उसने इस बारे में पुलिस में शिकायत की लेकिन पुलिस ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं इलाहबाद हाईकोर्ट ने भी महिला की याचिका को खारिज कर दिया था। वहीं राज्य सरकार ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि मामले की जांच में कोई अपराध सामने नहीं आया है।

अब सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में यूपी सरकार को एफआईआर दर्ज करने और दो माह में फाइनल रिपोर्ट दाखिल करने को कहा है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि अगर आरोपी प्रभावशाली है तो इसका मतलब यह नहीं की पुलिस एफआईआर भी दर्ज ना करे। गौरतलब है कि यूपी विधानसभा चुनावों में गायत्री प्रजापति अमेठी सीट से चुनाव लड रह हैं।

# Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !

# जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें

# गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!


Mixed Bag

Ifairer