मायानगरी से सतीश कौशिक की निर्देशन में वापसी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 21 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
मायानगरी से सतीश कौशिक की निर्देशन में वापसी
मुंबई। अभिनेता निर्देशक सतीश कौशिक एक बार फिर से बॉलीवुड में निर्देशक के तौर पर वापसी करने जा रहे हैं। अपने निर्देशक में कुछ बेहतरीन और सफल फिल्में देने वाले सतीश कौशिक सलमान खान के साथ भी एक बार फिर से काम करना चाहते हैं। सलमान खान को लेकर सतीश कौशिक ने वर्ष 2003 में तेरे नाम नामक सुपर हिट फिल्म का निर्देशन किया था।

फिलहाल सतीश कौशिक मायानगरी नामक फिल्म निर्देशित करने जा रहे हैं जिसकी शूटिंग सितम्बर माह में शुरू होगी। यह फिल्म पुरूष वेश्यावृत्ति पर आधारित है। कौशिक ने बताया कि मेरे लिए मायानगरी की पटकथा लिखना आसान नहीं था। यह 1980 एवं 90 के दशक की बेहद नाटकीय फिल्म है। कौशिक निर्देशित मायानगरी सुरेंद्र वर्मा की किताब दो मर्दो के लिए गुलदस्ता पर आधारित है।

उन्होंने कहा, हम फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग सितम्बर या अक्टूबर में करेंगे क्योंकि इसमें मुम्बई की बारिश एवं गणपति विसर्जन के कुछ वास्तविक दृश्य चाहिए। अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह फिल्म दिल्ली एवं मथुरा के दो युवकों पर आधारित है। इस फिल्म में रणदीप हुड्डा, माही गिल एवं प्रशांत नारायण प्रमुख भूमिकाओं में हैं। कौशिक ने कहा, रणदीप शानदार कलाकार हैं। उनकी स्क्रीन पर मौजूदगी शानदार होती है। मैं इस बारे में निश्चिंत हूं कि वह अपनी भूमिका के साथ न्याय करेंगे।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer