राखी का इंसाफ की नकल है सत्यमेव जयते

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
राखी का इंसाफ की नकल है सत्यमेव जयते
अभिनेता आमिर खान का टीवी शो सत्यमेव जयते विवाद में फंसता जा रहा है। अब आइटम गर्ल राखी सावंत ने इस कार्यक्रम का मूल विचार उनके शो राखी का इंसाफ से लेने का आरोप लगाया है। राखी का कहना है कि सत्यमेव जयते में वही सब बातें की गई हैं जो वे पहले अपने शो में कर चुकी हैं, इसमें कुछ भी नया नहीं है।

राखी उन लोगों से भी नाराज हैं जो सत्यमेव जयते की खूब तारीफ कर रहे हैं और राखी का इंसाफ की बुराई करते थे। वे कहती हैं मैं आमिर खान के खिलाफ नहीं हूं। वे सुलझे हुए इंसान हैं। सत्यमेव जयते की तारीफ केवल इसलिए की जा रही है क्योंकि उससे आमिर खान जु़डे हुए हैं। वे सुपरस्टार हैं। उनकी इमेज अच्छी है। जबकि मेरा शो जो कि इसी कंसेप्ट पर आधारित था कि लोग यह कहकर आलोचना करते थे कि एक आइटम गर्ल क्या इंसाफ करेगी।

राखी के मुताबिक उनके शो का समय देर रात कर दिया गया था जबकि आमिर के शो को रविवार सुबह का समय दिया गया है। इससे पहले बैंड यूफोरिया ने दावा किया है कि सत्यमेव जयते शो के थीम सॉन्ग का कोरस बैंड के पुराने गीत सत्यमेव जयते से लिया गया है। बैंड के प्रमुख गायक पलाश सेन ने शो के क्रिएटिव टीम को इस सिलसिले में कानूनी नोटिस भेजा है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer