फेसबुक पर फिर गूंजा सत्यमेव जयते, महिला अभियानों से जुडेगे आमिर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 14 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
फेसबुक पर फिर गूंजा सत्यमेव जयते, महिला अभियानों से जुडेगे आमिर
हिंदी फिल्म जगत में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर अभिनेता आमिर खान के पहले टीवी शो सत्यमेव जयते को दर्शकों का जबर्दस्त समर्थन मिल रहा है। एक सप्ताह के अंदर ही यह टीवी शो सोशल नेटवर्किग वेबसाइटों पर छा गया है। फेसबुक पर सत्यमेव जयते के पेज को 747,572 लोगों ने अब तक लाइक किया है और 356,838 लोग इसकी चर्चा कर रहे हैं। रविवार को सुबह 11 बजे प्रसारित हो रहे इस टीवी शो की लोकप्रियता का आलम यह है कि बच्चे, बूढे, जवान सभी इस शो को न केवल देख रहे हैं बल्कि आमिर द्वारा उठाए गए मुद्दों पर चर्चा कर रहे हैं।

चुप्पी तोडो के नारे के साथ बाल यौन शोषण पर दिखाए गए दूसरेे एपीसोड को अब तक 3504 लोगों ने फेसबुक पर लाइक किया है और 353 लोगों ने इस पर अपनी टिप्पणियां दी हैं। गत छह मई को दिखाए गए इस शो के पहले एपिसोड में आमिर खान ने कन्या भू्रण हत्या के मुद्दे को जोरशोर से उठाया था। टि्वटर पर आज भारत मेें जिन विषयों की सबसे ज्यादा चर्चा है उसमें सत्यमेव जयते में दिखाया गया बाल यौन शोषण का मुद्दा सबसे ऊपर रहा। इसके अलावा इस एपिसोड का गीत हौले हौले पांचवें नंबर पर है। टि्वटर पर सत्यमेव जयते के 21790 फालोवर हैं।

सत्यमेव जयते की शानदार शुरूआत ने राष्ट्रीय महिला आयोग को आमिर खान का मुरीद बना दिया है। आयोग आमिर को महिला अधिकार संबंधी अभियानों से जोडने की कोशिश कर रहा है। आयोग की अध्यक्ष ममता शर्मा ने कहा, हम आमिर के शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने इस तरह के कार्यक्रम को चुना। इसके पहले ही भाग को हर ओर से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है, इसीलिए हमने आमिर को आयोग के महिला अधिकार संबंधी अभियानों से जोडने की योजना बनाई है। आयोग की आमिर की पत्नी किरण राव से इस बारे में बात हुई है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer