सत्यमेव जयते : लोकप्रियता में आमिर को पीछे छोडा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 15 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
सत्यमेव जयते : लोकप्रियता में आमिर को पीछे छोडा
छोटे परदे पर इन दिनों जो कुछ हो रहा है वह पहली बार हो रहा है। ऎसा पहली बार हुआ जब सुपर सितारे आमिर खान ने टीवी की दुनिया में कदम रखा। ऎसा पहली बार हुआ जब किसी कार्यक्रम ने अपनी पहली कडी में 9.2 की रेटिंग प्राप्त की और अब ऎसा पहली बार हुआ है कि किसी कार्यक्रम ने अपने प्रस्तुतकर्ता से ज्यादा लोकप्रियता अर्जित की है।

फिल्म स्टार आमिर खान का टीवी शो सत्यमेव जयते उनसे ज्यादा लोकप्रिय हो रहा है। गूगल के एक सर्वे में यह बात सामने आई है। गूगल इंडिया के मुताबिक इंटरनेट पर लोग आमिर खान से ज्यादा उनके शो को सर्च कर रहे हैं। गूगल के सर्च इंजन में लोग आमिर की बजाय सत्यमेव जयते जैसे कीवर्ड का ज्यादा इस्तेमाल कर रहे हैं। सत्यमेव जयते डाउनलोड और सत्यमेव जयते सांग सबसे ज्यादा लोकप्रिय कीवर्ड हैं। गूगल इंडिया के मुताबिक आमिर का शो मध्य प्रदेश में सबसे ज्यादा लोकप्रिय है।

एमपी में आमिर के शो को सबसे ज्यादा लोगों ने सर्च किया। इस मामले में राजस्थान दूसरे और गुजरात तीसरे स्थान पर है। सत्येमव जयते के दो एपिसोड प्रसारित हो चुके हैं। पहले शो में आमिर ने कन्या भ्रूण हत्या और दूसरे में बाल यौन शोषण का मुद्दा उठाया था। अब सभी की नजरें उनके अगले एपिसोड पर हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer