पन्नीरसेल्वम गुट ने शशिकला, पलनीसामी को पार्टी से निकाला

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 Feb, 2017

पन्नीरसेल्वम गुट ने शशिकला, पलनीसामी को पार्टी से निकाला
चेन्नई। ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कडग़म (एआईएडीएमके) से सप्ताह भर पहले बर्खास्त पार्टी प्रेसीडियम के पूर्व चैयरमैन ई. मधुसूदनन ने शुक्रवार को ऐसी ही एक कार्रवाई में शशिकला, मुख्यमंत्री ई.के. पलनीसामी और अन्य को पार्टी से निष्कासित कर दिया। तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम गुट से संबद्ध मधुसूदनन ने खुद को पार्टी से निकाले जाने के शशिकला के फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा था कि उन्हें इसका अधिकार ही नहीं है।

यहां जारी बयान में मधुसूदनन ने कहा कि शशिकला ने एआईएडीएमके का नाम बदनाम किया है, जिसकी वजह से उनकी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता समाप्त की जाती है। शशिकला भ्रष्टाचार के मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद बेंगलुरू जेल में हैं।

मधुसूदनन ने एआईएडीएमके के उपमहासचिव टी.टी.वी. दिनकरन, लोकसभा में पार्टी के नेता एम.थंबीदुरई, ए. नवनीतकृष्णन, थंगमनि, एन. दलवई सुंदरम, वलारमति, आर.बी. उदयकुमार, सी.वी. षणमुगम और एस. वेंकटेश की भी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता समाप्त कर दी। यह बर्खास्तगी शशिकला के वफादार ई. पलनीसामी के तमिलनाडु के 13वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण करने के एक दिन बाद की गई है।

# सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!

# क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे

# जानिये, दही जमाने की आसान विधि


Mixed Bag

Ifairer