औरेंज कप की रेस में चौथे नंबर पर पहुंचे सैमसन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 25 Apr, 2021

औरेंज कप की रेस में चौथे नंबर पर पहुंचे सैमसन
चेन्नई। आईपील की टीम राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन लीग के मौजूदा 14वें सीजन में औरेंज कप की रेस में चौथे नंबर पर पहुंच गए हैं। सैमसन ने शनिवार रात यहां के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन अपने पांचवें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 41 गेंदों पर नाबाद 42 रनों की पारी खेली। सैमसन के अब पांच मैचों से 187 रन हो गए हैं।

टूनार्मेंट में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में टॉप पर रहने वाले बल्लेबाज को औरेंज कप दिया जाता है।

कोलकाता के नीतीश राणा पांच मैचों में 186 रनों के साथ पांचवें नंबर पर है।

राजस्थान ने स्टार ऑलराउंडर क्रिस मौरिस (24-4) के नेतृत्व में अपने गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन और फिर कप्तान संजू सैमसन (नाबाद 42) के नेतृत्व में बल्लेबाजों के संयमित खेल के बूते राजस्थान रॉयल्स टीम ने यहां के वानखेड़े स्टेडियम में शनिवार को खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन अपने पांचवें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को 6 विकेट से हरा दिया। दोनों टीमों का यह पांचवां मुकाबला था।

दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन चार मैचों में 231 रनों के साथ टॉप पर है। पंजाब किंग्स के कप्तान लोकेश राहुल उनसे 10 रन पीछे दूसरे नंबर पर है। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पांच मैचों में 201 रनों के साथ तीसरे नंबर पर है।

पर्पल कैप रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल के पास है। पटेल ने अब तक 12 विकेट लिए हैं जबकि मुंबई इंडियंस के स्प्निर राहुल चाहर नौ विकेट के साथ दूसरे नंबर पर है। राजस्थान रॉयल्स के क्रिस मॉरिस नौ विकेट के साथ तीसरे नंबर पर है। दिल्ली कैपिटल्स के आवेश खान आठ विकेट के साथ चौथे नंबर पर है। (आईएएनएस)

तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में


Mixed Bag

Ifairer