फिर साथ-साथ दौडने को तैयार हैं रामगोपाल वर्मा और संजय दत्त

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
फिर साथ-साथ दौडने को तैयार हैं रामगोपाल वर्मा और संजय दत्त
फिल्मकार रामगोपाल वर्मा अपनी हालिया प्रदर्शित फिल्म डिपार्टमेन्ट की असफलता से इतने ज्यादा विचलित हो गए थे कि उन्होंने इस फिल्म की असफलता का सारा श्रेय बॉलीवुड के नए कांचा चीना संजय दत्त के माथे मडा जिससे इन दोनों के बीच अलगाव की खबरें आई। लेकिन अब एक बार फिर से रामगोपाल वर्मा संजय दत्त के साथ दौडने को तैयार हैं, बस आवश्यकता है एक ऎसी पटकथा की जिसमें वह संजय दत्त को नायक और अमिताभ को खलनायक लेकर शूटिंग शुरू करें।

कुछ दिन पहले तक रामगोपाल वर्मा टि्वटर के माध्यम से संजय दत्त के खिलाफ आग उगल रहे थे, संजय का चेहरा ताउम्र नहीं देखने की बातें कर रहे थे, ने अब संजय दत्त से सुलह कर ली है और भविष्य में दोनों फिर साथ काम कर सकते हैं। फिल्म डिपार्टमेंट के पिटने का जिम्मेदार रामू ने संजय दत्त को ठहराया तो संजय ने अपने बिजनैस मैनेजर के धरम ओबेरॉय से माध्यम से रामू को दोषी माना। इसके बाद आग भडक गई।

अब खबर आई है कि रामू-संजू फिर हम साथ-साथ हैं का राग अलापने लगे हैं। रामू और संजू की सुलह करने में अहमद खान ने प्रमुख भूमिका निभाई जो दोनों के नजदीक हैं। इस सुलह की वजह से बेचारे धरम ओबेरॉय का नुकसान हो गया। उन्हें संजय दत्त प्रोडक्शन के सीईओ पद से हटा दिया गया।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer