संजय दत्त मेरे बडे भाई हैं : विवेक ओबेराय

By: Team Aapkisaheli | Posted: 26 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
संजय दत्त मेरे बडे भाई हैं : विवेक ओबेराय
आवाज के धनी अभिनेता सुरेश ओबेराय ने बॉलीवुड में अपना एक अलग मुकाम बनाया, लेकिन उनके पुत्र विवेक ओबेराय को जब रामगोपाल वर्मा ने फिल्मों में परिचित कराया तो दर्शको उम्मीद थी कि विवेक अपने पिता की तरह अभिनय में कमाल दिखाएंगे लेकिन यहां पर दर्शकों को मायूसी हाथ लगी।

शुरूआती एक दो फिल्म में दर्शकों को पसन्द आने वाले विवेक ओबेराय इन दिनों बॉलीवुड में फिर से गम्भीरता के साथ अपने करियर को संवारने में लगे हैं। विवेक इन दिनों चार-पांच फिल्मों में काम कर रहे हैं जिनमें से एक फिल्म जिला गाजियाबाद है जिसमें उनके साथ संजय दत्त हैं। इस वर्ष जहां संजय दत्त की अगि्नपथ ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाब हुई वहीं दूसरी ओर उनकी गत सप्ताह प्रदर्शित हुई डिपार्टमेन्ट असफल हो गई, इसके बावजूद उनके करियर में कोई फर्क नहीं पडा है।

संजय दत्त के साथ जिला गाजियाबाद में नजर आने वाले विवेक का कहना है कि संजय दत्त उनके बडे भाई की तरह हैं। संजय से मिलकर उन्हें प्यार व अपनेपन का एहसास होता हैं। विवेक ने बताया कि अगले साल वह संजय के साथ एक और फिल्म बनाने की योजना में हैं। विवेक संजय दत्त के काफी करीब है। विवेक ने बताया कि संजय दत्त उन्हें अपनी फिल्म में काम करने का न्यौता देते रहते हैं।

अगर संजय को लगता है कि फिल्म की çस्Rप्ट अच्छी है और फिल्म में एक से अधिक किरदार की जरूरत है तो वह सबसे पहले विवेक को ही बुलाते हैं। शूटिंग की व्यस्तता से अपने लिए वक्त निकाल कर विवेक ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कहा कि उन्हें बीबी बच्चें अच्छे लगते हैं। जिदंगी उन्हीं से ही पूरी होती है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer