ये क्या संजय दत्त स्कूटर पर, वो भी पूरे परिवार के साथ

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Feb, 2017

ये क्या संजय दत्त स्कूटर पर, वो भी पूरे परिवार के साथ
आगरा। बॉलीवुड अभिनेता संजस दत्त काफी समय से बडे पर्दे से दूर हैं लेकिन अब जल्द ही संजय दत्त फिर से बडे पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं। इन दिनों संजय दत्त ताजनगरी आगरा में हैं। आगरा में संजय दत्त अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। संजय दत्त की आगामी फिल्म का नाम भूमि है। यह फिल्म एक पिता और बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में अदिती राव हैदरी संजय की बेटी की भूमिका निभा रही है। ज्ञातव्य है कि जेल से छूटने के बाद संजय इसी फिल्म से कमबैक कर रहे हैं।

फिल्म के सेट से संजय दत्त की एक तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर को देखने के बाद एकबार तो आप भी आश्चर्य करेंगे। दरअसल संजय दत्त इस तस्वीर में स्कूटर पर सवार हैं। स्कूटर पर संजय दत्त का परिवार भी साथ है। जी हां संजय दत्त स्कूटर पर अपनी पत्नी मान्यता और बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं। ज्ञातव्य है कि जेल से लौटने के बाद संजय दत्त परिवार को ज्यादा वक्त दे रहे हैं।

संजय दत्त ने एक न्यूज चैनल को बातचीत में बताया था कि वे परिवार को समय देना चाहते थे इसलिए उन्होनें फिल्म देर से शुरू की। संजय दत्त ने अपने बच्चों को भी वक्त दिया। बच्चों को स्कूल से लाना छोडना, पैरेंट्स मीटिंग में जाना, बच्चों के स्कूल के कार्यक्रमों में हिस्सा लेना जैसे काम संजय दत्त ने किए।

# महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप

# उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...

# गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में


Mixed Bag

Ifairer