संजय दत्त की बायोपिक 60 फीसदी पूरी : रणबीर कपूर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 Apr, 2017

संजय दत्त की बायोपिक 60 फीसदी पूरी : रणबीर कपूर
अभिनेता रणबीर कपूर का कहना है कि संजय दत्त के ऊपर बन रही बायोपिक आधी से ज्यादा बन गई है। रणबीर इस फिल्म में अभिनेता संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं। रणबीर मंगलवार को लोकमत महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर-2017 के चौथे संस्करण के अवार्ड समारोह में अलग लुक में रेड कॉर्पेट पर नजर आए। रणबीर ने कहा, जैसा कि आप देख सकते हैं मैं संजय दत्त जैसा दिख रहा हूं। फिल्म 60 फीसदी बन चुकी है और जल्द ही यह पूरी तरह से तैयार हो जाएगी।

अभिनेता ने कहा, संजय दत्त की बायोपिक फिल्म करने पर मुझे गर्व महसूस हो रहा है और मैं विधु सर (निर्माता विधु विनोद चोपड़ा) का बहुत आभारी हूं और संजय (दत्त) सर का विशेष रूप से आभारी हूं। आगामी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के बारे में पूछे जाने पर रणबीर ने कहा कि इस फिल्म में पहले ही देरी हो चुकी है, लेकिन यह जल्द ही रिलीज होगी। उन्होंने जुलाई के आसपास फिल्म के रिलीज होने की उम्मीद जताई।

उन्होंने कटरीना द्वारा इस फिल्म का प्रचार नहीं करने की खबरों का भी खंडन किया। अभिनेता ने कहा, शूटिंग से फ्री होते ही वह फिल्म का प्रचार करना शुरू कर देंगी। दोनों फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ और ‘राजनीति’ में साथ काम कर चुके हैं।

तिल ने खोला महिला के स्वभाव का राज

सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!

5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...


Mixed Bag

Ifairer