गुलाब गैंग मेरी इजाजत बिना नहीं : संपत पाल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 08 Oct, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
गुलाब गैंग मेरी इजाजत बिना नहीं : संपत पाल
महिलाओं के अधिकारों की लडाई लडने वाली गुलाबी गैंग कमांडर संपत पाल का कहना है कि वह उनके संघटन पर बन रही गुलाब गैंग नामक फिल्म को प्रदिर्शत नहीं होने देंगे।

गौरतलब है कि कि उत्तर प्रदेश में संपत पाल के संघटन गुलाब गैंग को नक्सालियों की नजर से देखा जाता है। इस गैंग का मुख्य कार्य उन महिलाओं की मदद करना है जो समाज द्वारा और अपने परिजनों द्वारा पीडित है।

दो माह पूर्व मीडिया में इस बात की चर्चा थी कि इस संघटन पर गुलाब गैंग नामक फिल्म बनाई जा रही है। जिसमें केन्द्रीय भूमिका माधुरी दीक्षित निभा रही है। इनके साथ बॉलीवुड की छह और अभिनेत्रियों को इस फिल्म से जोडा गया है।

रविवार सात अक्टूबर से शुरू हुए कलर्स चैनल के रियलिटी शो बिग बॉस के घर में प्रवेश करने वाली संपत पाल का कहना है कि मेरी अनुमति के बिना कोई निर्माता फिल्म कैसे बना सकता है। मैं अपनी इजाजत के बिना इस फिल्म को नहीं बनने दूंगी।


कल दिये अपने ताजा बयान में कहा फिल्म अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को मुझसे व्यक्तिगत तौर पर मिलना चाहिए था। इस की वजह बनाते हुए उन्होंने कहा कि मुझे मिले और जाने बिना मधुरी दीक्षित भूमिका के न्याय कैसे कर सकती है। गुलाब गैंग के निर्माता निर्देशक अनुभव सिन्हा और सौमिक सेन है।


टैग्स : गुलाब गैंग, संपत पाल, मधुरी दीक्षित, फिल्म, बिग बॉस,
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer