सपा नेता आजम ने किया सेना का अपमान, बीजेपी ने की पार्टी से निकालने की मांग

By: Team Aapkisaheli | Posted: 28 Jun, 2017

सपा नेता आजम ने किया सेना का अपमान, बीजेपी ने की पार्टी से निकालने की मांग
लखनऊ। अक्सर विवादित बयानों के कारण सुर्खियों बंटोरने वाले समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान ने एक बार फिर कुछ ऐसा ही बयान दिया है। आजम खान ने भारतीय सेना को लेकर गंभीर आरोप जड़े है। उन्होंने कहा कि भारतीय सेना बलात्कार के मामलों में भी शामिल होती रही है। आजम खान ने यह आरोप रामपुर में एक कार्यक्रम के दौरान लगाए है। एक ओर, सेना पर अपमानजनक बयान देने के बाद आजम बीजेपी के निशाने पर आ गए है और बीजेपी ने समाजवादी पार्टी से मांग की है कि आजम खान को पार्टी से निष्काषित किया जाना चाहिए। वहीं, दूसरी ओर मामला तूल पकडऩे के बाद आजम ने अपने बयान से पल्ला झाड़ लिया है। उन्होंने अपने विवादित बयान पर सफाई देते हुए कहा कि उनके बयानों को गलत मतलब लगाया गया।

आजम खान का यह विवादित वीडियो सामने आया है। जिसमें आजम खान यह कहते नजर आ रहे हैं, कि दहशतगर्द फौज के कई पाट्र्स काटकर साथ ले गए। उन्हें हाथ से शिकायत नहीं थी। सिर से नहीं थी। पैर से नहीं थी। जिस्म के जिस हिस्से से उन्हें शिकायत थी, वे उसे काटकर ले गए। इतना बड़ा संदेश है, जिस पर पूरे हिंदुस्तान को शर्मिंदा होना चाहिए और सोचना चाहिए कि हम दुनिया को क्या मुंह दिखाएंगे? गौरतलब है कि आजम खान का यह बयान ऐसे वक्त सामने आया है, जब कुछ दिन पहले ही छत्तीसगढ़ के सुकमा में हुए नक्सली हमलों में भी शहीद सुरक्षाकर्मियों के प्राइवेट पार्ट्स काटने की खबरें सामने आई थीं। आपको बात दें कि इस हमले में 25 जवान शहीद हो गए थे। बाद में जब इनके शव लेने के लिए रेस्क्यू पार्टी मौके पर पहुंची तो पता चला कि कई जवानों के प्राइवेट पार्ट्स काट लिए गए थे।

उनका वीडियो मीडिया में आने के बाद विवाद खड़ा हो गया। मामला सेना से जुड़ा होने के कारण सपा नेता भी आजम के इस बयान से किनारा करते दिख रहे हैं। आजम ने सेना पर निहायत निदंनीय बयान देते हुए कहा कि फौज के साथ जो हो रहा है वो हिंदुस्तान की असल जिंदगी का पर्दा उठाती है कहीं लोग फौज या बेगुनाहों का सिर उतारते हैं कहीं कोई किसी का हाथ काटकर ले जाता है। लेकिन इस मौके पर दहशतगर्द फौज के प्राइवेट पार्ट्स को काटकर साथ ले गए। आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब आजम खान ने विवादित बयान दिया है। इससे पहले भी आजम खान सेना पर कई आरोप लगा चुके है।

जानिये, दही जमाने की आसान विधि

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद

लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत


Mixed Bag

Ifairer