सलमान ने छोडी, वरूण ने आलिया संग लपकी "शुद्धि"

By: Team Aapkisaheli | Posted: 22 May, 2015

सलमान ने छोडी, वरूण ने आलिया संग लपकी
"स्टूडेंट ऑफ द ईयर" के मुख्य अभिनेता वरूण धवन और मुख्य अभिनेत्री आलिया भट्ट फिल्मकार करण जौहर की महत्वाकांक्षी फिल्म शुद्धि में मुख्य भूमिकाएं निभाएंगे। इससे पहले इस फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए सलमान खान को चुना गया था। "शुद्धि" का निर्देशन करण मल्होत्रा करेंगे। इससे पहले मुख्य भूमिकाओं के लिए कई अभिनेताओं के नाम सामने आए थे।

फिल्म में पहले करीना कपूर खान और रितिक रोशन अहम भूमिकाएं निभाने वाले थे लेकिन ऋतिक की स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों के कारण यह फिल्म टल गई जिसके कारण करीना को फिल्म छो़डनी प़डी। इसके बाद सलमान ने शुद्धि में मुख्य अभिनेता का किरदार निभाने के लिए हामी भरी जबकि फिल्म में मुख्य अभिनेत्री के किरदार के लिए किसी अभिनेत्री का चयन नहीं किया गया था लेकिन सलमान ने भी फिल्म छो़डने का फैसला किया। करण जौहर ने ट्वीट किया, और अंतत: करण मल्होत्रा के निर्देशन में शुद्धि में वरूण धवन और आलिया भट्ट अभिनय करेंगे।

सलमान ने भी इस नई फिल्म के लिए वरूण को बधाई दी। उन्होंने ट्वीट किया कि कमाल करते हो वरूण धवन...तुम्हारे पिता और मुझे तुम पर गर्व है। शुद्धि के लिए बधाई। वरूण और आलिया इससे पहले "स्टूडेंट ऑफ द ईयर" और "हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया" में काम कर चुके हैं। "शुद्धि" के अगले वर्ष दीपावली के दौरान रिलीज होने की उम्मीद है।

Mixed Bag

Ifairer