सलमान खान ने ‘लवरात्रि’ का टीजर किया रिलीज

By: Team Aapkisaheli | Posted: 14 Jun, 2018

सलमान खान ने ‘लवरात्रि’ का टीजर किया रिलीज
मुंबई। सलमान खान ने आयुष शर्मा और वारिना हुसैन अभिनीत अपने अगले वेंचर ‘लवरात्रि’ का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया। गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित, ‘लवरात्रि’ के टीजर में नवरात्रि के त्योहार के दौरान फिल्म की मुख्य जोड़ी के बीच प्यार पनपता है।

टीजर की शुरुआत सलमान खान के वॉइस-ओवर के साथ होती है, जिसमें सलमान फिल्म की कहानी और रंगीन लव स्टोरी का परिचय दे रहे हैं। सलमान खान ने ट्विटर पर टीजर शेयर करते हुए लिखा, ‘‘कम फॉल इन लव’’।

बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत कर रहे आयुष शर्मा और वरिणा हुसैन अपनी जोड़ी और ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। फिल्म में अपने किरदार को न्याय देने के लिए आयुष शर्मा और वरिणा हुसैन ने कड़ी मेहनत की है और गरबा के रंग में रंगने के लिए उन्हें कठिन प्रशिक्षण से भी गुजरना पड़ा।

लंदन और गुजरात के बाहरी इलाके में फिल्माई गई यह फिल्म अभिराज मीनावाला द्वारा निर्देशित है, जो ‘लवरात्रि’ के साथ निर्देशन के क्षेत्र में अपनी शुरुआत कर रहे हैं।

‘लवरात्रि’ नीरेन भट्ट द्वारा लिखी गई है जो एक प्रसिद्ध गुजराती लेखक और पटकथा लेखक हंै। सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत बनी यह फिल्म सलमान खान द्वारा निर्मित है और 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
(आईएएनएस)

5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में

जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें


Mixed Bag

Ifairer