खानदान के लिए सलमान ने इस लडक़ी से तोड़ा 9 साल पुराना रिश्ता!

By: Team Aapkisaheli | Posted: 08 Apr, 2017

खानदान के लिए सलमान ने इस लडक़ी से तोड़ा 9 साल पुराना रिश्ता!
बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान वैसे तो अपनी शादी और प्रेमिकाओं को लेकर हर बार चर्चा में बने रहते है, लेकिन इस बार सलमान खान बिजनेस को लेकर चर्चा में है। खबर है कि सलमान खान ने प्रबंधन कंपनी मैट्रिक्स से करार खत्म कर लिया है। यह कंपनी पिछले नौ सालों से सलमान की व्यवसायिक गतविधियों की जिम्मेदारी संभाल रही थी।

एक बयान में कहा गया है कि सलमान की व्यवसायिक गतिविधियों से जुड़े प्रबंधन के काम की देखरेख अब उनके परिवार के लोग करेंगे। सलमान के एशिया प्रशांत के देशों में होने वाले आगामी टूर के कार्यक्रम की जिम्मेदारी अब उनके छोटे भाई सोहेल खान के कंधों पर है। फिल्म ‘दबंग’ के अभिनेता के व्यवसायिक मामलों की देखरेख पहले परिवार के लोग करते थे, लेकिन नौ साल पहले उन्होंने रेशमा शेट्टी की कंपनी के साथ करार कर लिया था।

जिन समझौतों के संबंध में काम जारी है, उसके लिए मैट्रिक्स सलमान के साथ काम करना जारी रखेगी। फिल्मों में अभिनय के अलावा सलमान अपने ब्रांड की ई-साइकिल और जिम उपकरण लांच करने की योजना पर भी काम कर रहे हैं। फिलहाल, सलमान खान आगामी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में व्यस्त है। वो जल्द ही कबीर खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में भी नजर आएंगे।

तिल ने खोला महिला के स्वभाव का राज

पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...

क्या देखा अपने: दिव्यांका त्रिपाठी का ये नया अदांज


Mixed Bag

Ifairer