सलमान खान को शादी पर संदेह, लेकिन बच्चों की चाहत

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 Feb, 2016

सलमान खान को शादी पर संदेह, लेकिन बच्चों की चाहत
नई दिल्ली। सलमान की लव लाइफ हमेशा ही सुखियों№ में रही है। सोमी अली से लेकर संगीता बिजलानी के साथ उनके अफेयर की खूब चर्चा हुई थी। ऎश्वर्या राय को भी वह दिल दे चुके थे तो कटरीना कैफ के साथ भी उनका गजब प्रेम रहा था। फिलहाल रोमानियाई एक्ट्रेस लूलिया वंतूर को भाईजान का नया लव इंटरेस्ट बताया जा रहा है। अब यह नहीं पता कि कटरीना और रणबीर के ब्रेकअप के बाद उनकी लव स्टोरी में क्या टि्वस्ट आएगा!

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने शादी को लेकर एक ऎसा बयान दिया जिससे उनकी शादी को लेकर उनके प्रशंसकों की आशाओं पर पानी फिर गया। दरअसल इंटरव्यू में सलमान खान से उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा था। आप लोग मेरे माथे पर पसीना देख रहे हैंक् आप ऎसा किसी और के माथे पर नहीं देख पाएंगे, क्योंकि यहां मौसम बहुत अच्छा है।

जहां तक शादी की बात है, तो इस पर मैं खुद संदेह में हूं। लेकिन मैं तीन-चार बच्चे जरूर चाहता हूं। यह मुझे बहुत अच्छे से पता है कि बिना शादी बच्चे मुमकिन नहीं हैं, लेकिन मैं मैनेज कर लूंगा। सलमान ने शादी की उम्र पर भी चुटकी ली। बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि पहले उनकी शादी की उम्र नहीं थी लेकिन अब यह पास आ चुकी है और इससे वह बेहद खुश भी हैं।

इंटरव्यू के दौरान सलमान खान से जब रणवीर कपूर और कटरीना कैफ के ब्रेकअप को लेकर सवाल पूछा तो उनका कहना था कि रणवीर कपूर का पन्ना अब पलट गया है यानि रणवीर कटरीना का ब्रेकअप हो चुका है। सलमान खान और कटरीना कैफ की अधिक मुलाकातों और उनके नजदीक आने से सलमान खान की गर्लफ्रेण्ड लूलिया वंतूर काफी चिंता में है उनको डर है कि कहीं ऎसा न हो कि सलमान और कटरीना दोनों फिर से एक दूसरे के पहले की तरह करीब आ गए तो फिर सलमान खान मेरा दामन छोड देंगे।

Mixed Bag

Ifairer