एक था टाइगर सलमान की एक्शन फिल्म

By: Team Aapkisaheli | Posted: 14 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
एक था टाइगर सलमान की एक्शन फिल्म
सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म "एक था टाइगर" की हाल ही में प्रदर्शित पहली झलक को दर्शकों के साथ-साथ फिल्म बिरादरी की भी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

फिल्म में सलमान एकदम अलग अंदाज में नजर आएंगे। पहली झलक से पता चलता है कि यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी यह फिल्म भारत और पाकिस्तान की खुफिया एजेंसियों के बारे में है और टाइगर नाम के एक एजेंट की कहानी बयां करती है। टाइगर का किरदार सलमान ने निभाया है। यह फिल्म भारत और पाकिस्तान की खुफिया एजेंसियों के बारे में है। इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। "एक था टाइगर" की हाल ही में प्रदर्शित पहली झलक को दर्शकों के साथ-साथ फिल्म बिरादरी की भी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

कबीर खान की इस फिल्म की पहली झलक पूरी तरह से एक्शन पर आधारित है और मूल विषय के बारे में बताती है। हालांकि इसमें एक भी रोमांटिक दृश्य नहीं दिखाया गया है। पूर्व में "काबुल एक्सप्रेस" और "न्यूयॉक" जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके कबीर एक था टाइगर को मिली प्रतिक्रियाओं से बेहद खुश हैं। फिल्म में सलमान एकदम अलग अंदाज में नजर आएंगे। कबीर ने बताया कि पहली झलक के प्रदर्शित होने के तीन मिनट बाद ही वाईआरएफ के सर्वर की हालत क्रैश होने जैसी हो गई थी। अनुराग कश्यप ने अपने टि्वटर अकाउंट पर लिखा, एक था टाइगर की पहली झलक बहुत शानदार है..अपनी ओर खींचने वाली है और बहुत दिलचस्प है..ईष्या हो रही है..जल्दी देखो जनाब।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer