कश्मीर की ठंडी वादियों में सलमान-जैकलिन का हॉट अंदाज

By: Team Aapkisaheli | Posted: 26 Apr, 2018

कश्मीर की ठंडी वादियों में सलमान-जैकलिन का हॉट अंदाज
नई दिल्ली। अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज फिलहाल फिल्म ‘रेस 3’ के लिए जम्मू एवं कश्मीर के सोनमर्ग में शूटिंग कर रही हैं। जैकलीन ने फिल्म के सेट से अपनी और सलमान की एक क्यूट तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में सलमान खान काले रंग की बनियान में नजर आ रहे हैं तो वही दूसरी ओर सोनमर्ग की ठंड से बचने के लिए जैकेट और कंबल का सहारा लेते हुए जैकलीन गर्म-गर्म कॉफी का आनंद लेते हुए दिखाई दे रही हैं।

सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा करते हुए जैकलीन ने लिखा, ‘‘टू हॉट टू हैंडल एट बीइंगसलमानखान ‘रेस 3’।’’ सलमान और जैकलीन की हॉट जोड़ी सोनमर्ग में ‘रेस 3’ के लिए एक रोमांटिक गाने की शूटिंग कर रहे हैं। पिछली बार दोनों को हैंगओवर गीत में रोमांस करते हुए देखा गया था जो चार्टबस्टर हिट था और अब वे ‘रेस 3’ के एक रोमांटिक ट्रैक के साथ एक बार फिर अपने प्रशंसकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं।

फिल्म ‘किक’ की सफलता के बाद सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीज की ब्लॉकबस्टर जोड़ी दूसरी बार एक्शन थ्रिलर में एक साथ नजर आने वाली है। फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल है। सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जा रहा है। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित ‘रेस 3’ 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।

क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार

10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!


Mixed Bag

Ifairer