टाइगर की दहाड से डरा जी-वन, आइफा से काटी कन्नी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 05 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
टाइगर की दहाड से डरा जी-वन, आइफा से काटी कन्नी
बॉलीवुड में दो दिग्गज खानों के शीत युद्ध के चलते इस बार आइफा को पिछले साल से ज्यादा चर्चा और प्रसिद्धि मिलने की सम्भावनाएं व्यक्त की जा ही हैं। ऎसा इसलिए होगा क्योंकि इस बार बॉलीवुड के दबंग टाइगर सलमान खान ने आइफा में शामिल होने की मंजूरी दे दी है। वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड के जी-वन उर्फ बादशाह खान शाहरूख ने आइफा में शामिल न होने के लिए यश चोपडा की फिल्म की शूटिंग का बहाना करके अपना नाम वापस ले लिया है। हालांकि गत वर्ष उन्होंने इस समारोह में शिरकत की थी।

वैसे कहा यह जा रहा है कि सलमान खान ने आईफा समारोह में जाने का फैसला क्या किया कि किंग खान आइफा समारोह में शिरकत नहीं करने का फैसला ले लिया है। शाहरूख ने शूटिंग का बहाना बनाकर सिंगापुर की बजाय लंदन जाने का प्लान बना लिया। इस बार आईफा में किंग खान का जलवा देखने को नहीं मिलेगा। सिंगापुर के लायन सिटी में आइफा की तैयारियां शुरू हो गई हैं। सितारों का जमावडा लगने जा रहा है। रेड कार्पेट पर हसीनाओं का जलवा दिखेगा, लेकिन किंग खान ये देखने सिंगापुर नहीं जा रहे हैं। खबरों की मानें तो शाहरूख खान इस बार आइफा अवॉर्ड फंक्शन से दूर ही रहना चाहते हैं। न तो इस जश्न में वो शामिल होना चाहते हैं और न ही कोई अवॉर्ड लेना चाहते हैं।

मालूम हो कि कभी किंग खान आईफा की जान हुआ करते थे। स्टेज पर मस्ती करना, सितारों की खिंचाई करना उनकी फितरत थी। लेकिन जैसे ही सलमान खान ने सिंगापुर जाने का प्लान बनाया शाहरूख ने अपना आईफा का टिकट कैंसल करा लिया। दो साल से सलमान भी आईफा में नजर नहीं आए थे। तब शाहरूख इस मंच पर कभी दिलीप कुमार बनकर तो कभी होस्ट बनकर धूम मचाते रहे। लेकिन जैसे ही सलमान ने ये फैसला किया कि इस बार सिंगापुर में हो रहे आईफा समारोह में वो जाएंगे शाहरूख ने शूटिंग का बहाना बनाकर लंदन जाने का प्लान बना लिया। वैसे जब जब आईफा में सलमान खान पहुंचे हैं तो इस अवॉर्ड फंक्शन को जबरदस्त पब्लिसिटी मिली है। सलमान जब भी आईफा में जाते हैं तो हर रात वो शानदार पार्टियों का आयोजन भी करते हैं। जिसमें पूरा बॉलीवुड शरीक होता है। ऎसे में शाहरूख शायद अलग-थलग नहीं पडना चाहते। इसलिए आईफा को किंग खान ने नजरअंदाज कर दिया है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer