हॉलीवुड प्रोजेक्ट में हनुमान बनेंगे सलमान

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
हॉलीवुड प्रोजेक्ट में हनुमान बनेंगे सलमान
हिन्दी सिनेमा अपना परचम लहराने वाले सलमान खान अब हॉलीवुड की फिल्मों में अपना भाग्य आजमाने का प्रयास करने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि दिवंगत फिल्म निर्माता राजू पटेल के भाई उरू पटेल हिंदू महाकाव्य रामायण के हॉलीवुड संस्करण का निर्माण करने जा रहे हैं। इस फिल्म में वे हॉलीवुड और बॉलीवुड के सितारों को एक साथ पेश करने जा रहे हैं।

उन्होंने जहां राम और रावण के लिए हॉलीवुड सितारों को लेने का मानस बनाया है, वहीं हनुमान और सीता जैसे महЮवपूर्ण किरदारों के लिए बॉलीवुड के सितारों को लेने का मानस बना रहे हैं। कहा जा रहा है कि वे हनुमान के किरदार के लिए सलमान खान को लेना चाहते हैं। फिल्म में सलमान आधुनिक हनुमान बनेंगे, जो एक सुपरहीरो है और सीता की खोज में पहाडों और गगनचुंबी इमारतों को पार कर जाता है। पहले इस किरदार के लिए आमिर खान को लिए जाने की योजना थी, लेकिन बात बन नहीं पाई।

राम का किरदार निभाने के लिए फिल्म स्पीड में काम कर चुके हॉलीवुड अभिनेता कीनू रीव्स जबकि रावण के लिए फिल्म द डार्क नाइट के अभिनेता गैरी ओल्डमैन से संपर्क किया गया है। वहीं सीता का किरदार पहले शिल्पा शेट्टी निभाने वाली थी, बाद में उन्होंने इन्कार कर दिया। अब नई सीता की तलाश की जा रही है। फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer