सलमान और शाहरूख "बिग बॉस 9" में एक साथ आएंगे नजर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 25 Nov, 2015

सलमान और शाहरूख
मुंबई। बालीवुड के दबंग अभिनेता और "बिग बॉस 9" के होस्ट सलमान खान और शाहरूख खान दुश्मनी को भुलाकर अब दोस्ती की राह पर हैं। यह दोस्ती दिन प्रतिदिन गहरी होती जा रही है।

सलमान खान और शाहरूख खान को अब एक साथ गले मिलते व एक दूसरे के प्रति खुशी जाहिर करते हुए देखा जा सकता है। अब मीडिया में खबर आई है कि सलमान खान और शाहरूख खान अब "बिग बॉस 9" में एक साथ नजर आएंगे और ऎसा पहली बार होगा जब दोनों दबंग खान एक साथ रियलिटी शो "बिग बॉस 9" में नजर आएंगे। सूत्रों ने बताया शाहरूख को शो में लाने की चर्चा चल रही है।

हम लोग समय तय करने में लगे हैं और वे जल्दी ही शो में सलमान के साथ नजर आएंगे। शो में सलमान और शाहरूख का एकसाथ होना शानदार होगा। आगे क्या होता है उसके लिए इंतजार करना होगा। अगर सब कुछ ठीक रहता है तो पहली बार सलमान के शो में शाहरूख भी नजर आएंगे।

इससे पहले सलमान ने कहा था कि अगर शाहरूख बिग बॉस में आते हैं तो वह उनका स्वागत करेंगे और उन्हें इस बात से खुशी होगी। इससे पहले सलमान "प्रेम रतन धन पायो" की टीम के साथ शाहरूख की सुपरहिट फिल्म "दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे" के गाने "तुझे देखा तो ये जाना सनम" की धुन पर थिरकते नजर आए थे। दूसरी ओर शाहरूख और काजोल की अगुवाई में "दिलवाले" की पूरी टीम ने "प्रेम रतन धन पायो" के टाइटल सान्ग पर डांस किया था।

Mixed Bag

Ifairer