सलमान के साथ कैटरीना, क्रिसमस पर रणबीर से मुकाबला

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 Jun, 2016

सलमान के साथ कैटरीना, क्रिसमस पर रणबीर से मुकाबला
मुुंबई। अपनी अदाओं से करोंडो दिलो पर राज करने वाली खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ अभी एक साथ दो फिल्मों की शूटिग कर रही है। रणबीर कपूर से बेक्रअप के बाद दोनों एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते। अगर किसी इवेंट में या अन्य किसी जगह दोनों का सामना भी हो जाता है तो दोनों एक दूसरे से दूरी बनाकर रखते हैं और एक दूसरे को इग्नोर करते हैं।

गौरतलब है कि रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में रहने से पहले कैटरीना कैफ सुपरस्टार सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में थी। रणबीर के साथ रिलेशनशिप में रहते हुए कैटरीना अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड सलमान का नाम भी सुनना पसंद नहीं करती थी।

अब ब्रेकअप के बाद कैटरीना फिर से सलमान के साथ बातचीत और मुलाकात शुरू हो गई है। गौरतलब है कि सलमान और कैटरीना साथ में फिल्म भी कर रहे हैं। मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार कैटरीना कैफ को राजकुमार संतोषी की अगली फिल्म में सलमान के ओपोजिट कास्ट किया गया है। राजकुमार संतोषी की यह फिल्म अगले वर्ष दिसंबर 2017 में रिलीज हो सकती है। वहीं रणबीर कपूर की आगामी सुपरहीरो फिल्म ड्रैगन भी दिसंबर 2017 में ही रिलीज होगी। दोनों की आने वाली फिल्में करीब-करीब साथ रिलीज हो सकती हैं। अगर ऐसा हुआ तो बॉक्स ऑफिस पर सलमान-कैटरीना की टक्कर रणबीर कपूर से हो सकती है।

Mixed Bag

Ifairer