अब सैफ बनेंगे सुपरहीरो

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
अब सैफ बनेंगे सुपरहीरो
अब बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान भी सुपरहीरो बनने जा रहे हैं। मिलन लुथरिया की आगामी फिल्म में वो धमाकेदार ऎक्शन करते नजर आएंगे। सुपरहीरो बनकर सैफ भी अब अपनी शक्तियों के इस्तेमाल से हवा में उडकर विलन को पंच लगाते नजर आएंगे। शाहरूख खान की रा-वन और रितिक रोशन की कृष के बाद सुपरहीरो की भूमिका निभाने की बारी अब बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की है, मिलन लुथरिया की आने वाली फिल्म कॉमैडी फिल्म होगी जिसमें सैफ सुपरहीरो का किरदार अदा करेंगे।

फिल्म टी सीरीज के चीफ भूषण कुमार द्वारा निर्मित की जाएगी। इस पर भूषण कुमार ने कहा हम एक सुपरहीरो मूवी बनाने जा रहे हैं, जिसमें सैफ लीड रोल निभाएंगे और इसका निर्देशन मिलन लुथरिया करेंगे। सैफ अली खान 1999 में लुथरिया की फिल्म कच्चो दागे में भी अभिनय कर चुके हैं, अभी यह निर्धारित करना बाकी है कि सैफ के अपोजिट किस अभिनेत्री को लिया जाना है।

 इस फिल्म के बारे में कुमार का कहना है कि यह फिल्म एक अलग दुनिया से संबंधित कॉमेडी मूवी होगी जिसमें सैफ सुपरहीरो का रोल करते नजर आएंगे। जब कुमार पूछा गया कि क्या यह फिल्म भी शाहरूख खान की रा-वन और रितिक रोशन की कृष की तर्ज पर होगी तो उनका कहना था नहीं, हमारा सुपरहीरो रा-वन या कृष की तरह बिल्कुल नहीं होगा, यह जरा हट के होगा। लेकिन मैं अभी ज्यादा कुछ नहीं बता सकता, इस बारे में। सूत्रों की जानकारी के अनुसार यह फिल्म 2013 के फरवरी माह में रिलीज होगी।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer