सैफ अली खान और 750 करोड

By: Team Aapkisaheli | Posted: 07 Nov, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
सैफ अली खान और 750 करोड
पटौदी के छोटे नवाब सैफ अली खान इन दिनों किसी न किसी बात को लेकर काफी सुर्खियों मे रहे है। पहले उनकी शादी की बात लेकर वो सुर्खियों में थे कि आखिर उनकी और करीना कपूर की शादी भी होगी या नहीं।

उसके बाद जब 16 अक्टूबर को सैफ और करीना कपूर की शादी हुई तब भी वे खूब चर्चाओं में रहे। लेकिन इस बार सैफ अली खान किसी और बात के लिए चर्चाओं में वह है उनके पिता की वसीहत। सैफ अली खान के नाम करीब 750 करोड की वसीहत है।

 सैफ के पिता मंसूर अली खान पटौदी की पिछले साल मौत के बाद सैफ को पटौदी का नवाब बनाया गया है। अपने पिता मंसूर अली खान की मौत के बाद अब छोटे नवाब सैफ ही पटौदी के नवाब हैं उनके पिता सैफ के लिए करीब 750 करोड की वसीहत छोड गये हैं। वसीयत में बेटी सोहा और सबा का भी नाम है।

दोनों को भी लाभ मिलेगा। हालांकि इस प्रोपर्टी को लेकर पटौदी परिवार में झगडा भी शुरू हो गया है। साल 2003 में पटौती की दो बहनों सलीहा और सबीहा ने प्रोपर्टी में अपना हिस्सा मांगा था। यह मामला अभी तक नहीं सुलझ पाया है।

सैफ की करीना से शादी के बाद पहला पटौदी परिवार मिल बैठकर विवाद को सुलझाने की कोशिश में लगा है। शर्मिला टैगोर यह विवाद को जल्द से जल्द सुलझाना चाहती है। वहीं सैफ अली खान का कहना है कि प्रोपर्टी की जितनी कीमत आंकी गई है, उतनी नहीं है।


टैग्स : पिता की वसीहत, सैफ, मालिक, करोडो
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer