साध्वी प्राची ने जान को खतरा बताया, सुरक्षा मांगी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 Oct, 2019

साध्वी प्राची ने जान को खतरा बताया, सुरक्षा मांगी
हरिद्वार (उत्तराखंड)। फायरब्रांड हिंदू नेता साध्वी प्राची ने लखनऊ में हिंदू नेता कमलेश तिवारी की मौत के बाद अपनी जान को भी खतरे में बताया है। उन्होंने कहा कि तिवारी को जिहादियों (इस्लामिक आतंकवादियों) ने मारा।

हरिद्वार में पत्रकारों से बातचीत में साध्वी ने रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री और उत्तराखंड व उत्तर प्रदेश की सरकारों से खुद के लिए सुरक्षा की मांग की।

उन्होंने कहा, आईएसआईएस से मुझे कई बार धमकियां मिल चुकी हैं। मैं ईश्वर में ²ढ़ विश्वास रखती हूं और अब तक इस पर चर्चा नहीं की है। लेकिन कमलेश तिवारी की हत्या ने मुझे परेशान कर दिया है।

उन्होंने आगे कहा, कुछ दिनों पहले कुछ अज्ञात व्यक्ति मेरे आश्रम में आए थे और मेरे बारे में पूछताछ कर रहे थे। मुझे लगता है मुझे सुरक्षा की जरूरत है।

साध्वी प्राची ने आरोप लगाया कि कांग्रेस द्वारा जिहादियों को भारत में संरक्षण दिया जा रहा है और इसकी पूरी जांच होनी चाहिए।

साध्वी ने कहा, योगी सरकार को चाहिए कि वह इस बात की जांच करे कि कमलेश तिवारी की सुरक्षा क्यों हटाई गई और इसके लिए जिम्मेदार अधिकारियों पर कार्रवाई होनी चाहिए।

गौरतलब है कि पूर्व हिंदू महासभा के नेता और हिंदू समाज पार्टी प्रमुख कमलेश तिवारी की लखनऊ में शुक्रवार को उनके घर स्थित कार्यलय में गला रेतने के बाद गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई थी। (आईएएनएस)

लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत

उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...

क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार


Mixed Bag

Ifairer