पाकिस्तान क्रिकेट को 20 साल देने के बाद भी स्पष्टीकरण देना दुखद : शोएब

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Jun, 2019

पाकिस्तान क्रिकेट को 20 साल देने के बाद भी स्पष्टीकरण देना दुखद : शोएब
नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी शोएब मलिक ने भारत के खिलाफ मिली हार के बाद उनकी आलोचना कर रही पाकिस्तान की मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया।

पाकिस्तान की मीडिया ने यह दावा किया मैनचेस्टर में भारत के खिलाफ होने वाले महामुकाबले से पहले शोएब बाकी टीम के साथ पार्टी कर रहे थे और हुक्का पिया।

भारत ने मैच को डकवर्थ-लुइस नियम के आधार पर 89 रनों से जीता और तब से सोशल मीडिया पर सभी खिलाडिय़ों की आलोचना हो रही है। खिलाडिय़ों के फिटनेस पर सवाल उठाया गया और यह भी कहा गया कि इतने महत्वपूर्ण मैच से पहले सभी खिलाड़ी पार्टी कैसे कर सकते हैं।

मलिक ने हालांकि, कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल पार्टी की वीडियो 13 जून की है।

मलिक ने ट्वीट किया, ‘‘कब पाकिस्तानी मीडिया को हमारे कोर्ट द्वारा प्रतिबद्ध किया जाएगा। मैं अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 20 वर्षों से भी अधिक समय से अपने देश की सेवा कर रहा हूं और यह दुखद है कि मुझे अब भी अपने व्यक्तिगत जीवन पर स्पष्टीकरण देना पड़ा रहा है। वह वीडियो 13 जून की है, 15 जून की नहीं।’’

उन्होंने इस बात पर भी नाराजगी जाहिर की कि उनकी पत्नी और भारत की टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा को भी निशाना बनाया जा रहा है। मलिक ने कहा, ‘‘सभी खिलाडिय़ों की ओर से मैं मीडिया से विनती और लोगों से विनती करुंगा कि हमारे परिवार का सम्मान करें और उन्हें बेवजह इस चर्चा में नहीं खींचा जाना चाहिए। यह करना अच्छा नहीं है।’’

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने हालांकि, इस मुद्दे पर पहले ही बयान देते हुए यह साफ कर दिया है कि किसी भी खिलाड़ी ने भारत के खिलाफ हुए मैच से पहले कफ्र्यू का उल्लंघन नहंीं किया।
(आईएएनएस)

आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...

पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं

लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत


Mixed Bag

error:cannot create object