सचिन को कांग्रेस ने सांसद बनाया, विपक्ष पचा नहीं पाया

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 Apr, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
सचिन को कांग्रेस ने सांसद बनाया, विपक्ष पचा नहीं पाया

ठाकरे मुम्बई शिव सेना प्रमुख बाल ठाकरे ने यह दोहराते हुए कि क्रिकेट खिल़ाडी सचिन तेंदुलकर का राज्यसभा के लिए मनोनयन कांग्रेस का "गंदा खेल" है, रविवार को कहा कि पार्टीकी नीयत में खोट है। यहां एक कार्यक्रम में रायपुर की पत्रिका "कार्टून वाच" द्वारा जीवनपर्यत उपलब्धि पुरस्कार ग्रहण करने के बाद संवादाताओं से बातचीत में उन्होंने कहा, ""यह कांग्रेस का सबसे गंदा खेल है, वास्तविक डर्टी पिक्चर है।"" ठाकरे ने अपनी पार्टी के मुखपत्र "सामना" में शनिवार को कहा था कि तेंदुलकर के प्रशंसक उन्हें केवल सांसद सचिन तेंदुलकर के बजाय भारत रत्न सचिन तेंदुलकर कहना अधिक पसंद करेंगे। उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि कांग्रेस ऎसा करके मीडिया का ध्यान बंटाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि तेंदुलकर, उनकी उपलब्धि और क्रिकेट के क्षेत्र में उनके योगदान पर उन्हें गर्व है।

कानपुर.केन्द्रीय कोयला मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल ने कहा कि सचिन को राज्यसभा सदस्य बनाये जाने के पीछे कोई राजनीति नहीं है,वह देश के एक महान खिलाडी हैं और उन्हें राज्यसभा सदस्य बनाकर पार्टी ने उनका सम्मान किया है। इस मामले में चूंकि कांग्रेस ने मास्टर स्ट्रोक मारा है इसलिये कुछ राजनीतिक दलों को यह बात हजम नहीं हो रही है और उनके पेट में दर्द होने लगा है.

सचिन तेंडुलकर अच्छे सांसद साबित होंगे:लता
मुंबई। राज्यसभा की सदस्य रह चुकी, भारत रत्न से विभूषित सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर ने कहा है कि सचिन तेंडुलकर "अच्छा सांसद" साबित होगा उन्होंने कहा,सचिन समझदार हैं, होशियार और सज्जन हैं। उन्हें जो भी बात कहनी होगी, वह जरूर कहेंगे। मुझे यकीन है कि जिस तरह क्रिकेट के मैदान पर उन्होंने नाम कमाया है, वह संसद में भी अच्छा नाम करेंगे। सचिन के नामांकन पर कुछ हलकों से हो रही आलोचना पर लता ने कहा कि हर ब़डी हस्ती को यह सब सहना पडता है।


उन्होंने कहा, "मुझसे किसी बहुत ब़डे व्यक्ति ने कहा था कि लता जिस दिन तुम्हारी आलोचना बंद हो जायेगी, समझना तुम्हारा नाम खत्म हो गया। सचिन बहुत बडे इंसान है और हर बडे आदमी को आलोचना सहनी ही पडती है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer