क्रिकेट बदला लेने का खेल नहीं, बेटे अर्जुन के शतक से खुश हूं : सचिन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
क्रिकेट बदला लेने का खेल नहीं, बेटे अर्जुन के शतक से खुश हूं : सचिन
मुम्बई। सचिन ने कहा कि नंबवर में इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली घरेलू सीरीज में टीम इंडिया का ध्यान अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने पर है और उसके मन में बदला लेने जैसी कोई बात नहीं है। उल्लेखनीय है कि भारत को पिछले इंग्लैंड दौरे पर 0-4 से टेस्ट सीरीज गंवानी पडी थी और इसके साथ ही उसका आईसीसी टेस्ट रैकिंग में नंबर एक का ताज भी छिन गया था। मास्टर ब्लास्टर ने कहा कि इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया में टीम इंडिया अति आत्मविश्वास या आत्ममुग्धता के कारण नहीं हारी थी।

विश्वकप में जीत के बाद खिलाडियों में अति आत्मविश्वास या आत्ममुग्धता जैसी कोई बात नहीं थी। टीम को नंबर एक की रैंकिंग रातोंरात नहीं मिली थी। हमने कडी मेहनत से हासिल किया था लेकिन हम इसे बरकरार नहीं रख पाए थे। कभी-कभार चीजें आपके मनमाफिक नहीं रहती हैं। टीम का ध्यान फिर से नंबर एक की कुर्सी हासिल करना है। टीम में हर खिलाडी की अपनी एक भूमिका है और हम उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन करने की पूरी कोशिश करेंगे। हम किसी बदले की भावना से नहीं उतरेंगे क्योंकि किसी भी मैच में हमारा लक्ष्य देश के लिए जीत हासिल करना होता है। हम जीत के लिए पूरा प्रयास करेंगे।

सचिन ने अपने बेटे अर्जुन के बारे में कहा कि मैं खुश हूं कि वह अपने खेल को इंज्वॉय कर रहा है। यदि वह सही तरीके से खेलता है तो उम्मीद है कि आगे तक खेलेगा। सचिन ने कहा कि अर्जुन के शतक बनाने पर मुझे खुशी हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer