मेरे लिए टर्निग प्वॉइंट साबित होगी फिल्म सांड की आंख : रनौक भंडेर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 26 , 2019

मेरे लिए टर्निग प्वॉइंट साबित होगी फिल्म सांड की आंख : रनौक भंडेर
मुंबई। अनुराग कश्यप निर्मित सांड की आंख से हिंदी फिल्म डेब्यू करने वाले अभिनेता रनौक भंडेर का मानना है कि यह फिल्म उनके लिए एक टर्निग प्वॉइंट साबित होगी। उन्होंने साथ ही कहा कि वह चाहते हैं कि भविष्य में उन्हें कभी ख्यातिप्राप्त निर्देशक के निर्देशन में काम करने का मौका मिले।

उन्होंने कहा, मेरे लिए यह अच्छी बात है कि मैं एक अच्छी फिल्म से अपनी शुरुआत कर रहा हूं। मैं अनुराग कश्यप का प्रशंसक हूं और वह इस फिल्म के निर्माता हैं।

उन्होंने आगे कहा, भविष्य में मैं अनुराग कश्यप के निर्देशन में फिल्म करना चाहूंगा।

मुंबई में बुधवार को मीडिया से बातचीत करते हुए मेरठ के रनौक ने कहा, मैं एक छोटे शहर से ताल्लुक रखता हूं और अब मैं इतनी बड़ी फिल्म कर रहा हूं। यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। मैं अपने शिक्षकों, भगवान और अपने माता-पिता का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने पिछले आठ साल से मेरा साथ दिया।
फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, रनौक ने कहा, मैं भूमि पेडनेकर के पति की युवावस्था की भूमिका निभा रहा हूं। वह अपने विचारों में बहुत पितृसत्तात्मक हैं जैसा कि ग्रामीण क्षेत्रों के अधिकांश लोग होते हैं। वह अपने गांव में एक एकड़ जमीन के मालिक हैं और बहुत हुक्का पीते हैं। उन्हें अपनी पत्नी से कोई लगाव नहीं है। (आईएएनएस)

गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...

गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव

पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं


Mixed Bag

Ifairer