इंदौर में संघ कार्यकताओं ने मचाया भाजपा दफ्तर में उत्पात

By: Team Aapkisaheli | Posted: 29 , 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
इंदौर में संघ कार्यकताओं ने मचाया भाजपा दफ्तर में उत्पात
इंदौर। मध्य प्रदेश में सत्तारूढ दल भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के बीच मतभेद खुलकर सामने आने लगे हैं। मंगलवार रात इंदौर में संघ कार्यकर्ताओं ने पार्टी दफ्तर पर जमकर हंगामा किया और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पुतला फूंका।

मगर भाजपा ने हंगामा करने वालों को संघ कार्यकर्ता मानने से इनकार कर दिया है। गौरतलब है कि बीते दिनों एक शातिर अपराधी मनोज पंवार को गोली मारने के मामले में संघ से जुडे दो लोगों के अलावा भाजपा विधायक सुदर्शन गुप्ता के खिलाफ प्रकरण दर्ज किए जाने के बाद से अंदरूनी तनातनी चल रही है। मनोज के अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद जांच कर रहे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने सख्त कार्रवाई कर दी। इसी बीच सिंह का तबादला कर दिया।

पुलिस अधिकारी के तबादले से संघ कार्यकर्ता नाराज हो उठे। उनका आरोप था कि यह जांच प्रभावित करने के लिए किया गया है। इसी से गुस्साए कार्यकर्ताओं ने मंगलवार रात जावद कंपाउंड स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचकर हंगामा व तोडफोड की और बाद में राजबाडे पर मुख्यमंत्री के पुतले का दहन किया। भाजपा के नगर अध्यक्ष शंकर लालवानी ने कार्यालय में हंगामा करने वालों को संघ का होने से इनकार करते हुए कहा है कि यह कृत्य असामाजिक तत्वों ने किया है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer